BABAR AZAM POST MATCH ICC WORLD CUP 2023

बाबर आजम एक बार फिर से फ्लाॅफ हुए और पाकिस्तान एक बार फिर से हारी. वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की यह लगातार दूसरी हार है. इससे पहले भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया था. आज के मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 65 रनों से हरा दिया. हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम फील्डर उसामा मीर पर भड़के दिखे. उसामा ने मैच में शतकवीर वाॅर्नर का कैच छोड़ा था. आइए पढ़ते हैं बाबर आजम ने मैच के बाद क्या कहा.

बाबर आजम ने मैच के बाद कही ये बात

मैच के बाद ब्रॉडकास्टिंग करते हुए साइमन डल से बात करते हुए बाबर आजम ने कहा कि,

‘गेंद के साथ लक्ष्य तक नहीं पहुंचे थे. और अगर आप वॉर्नर जैसे किसी का कैच छोड़ देंगे तो वह आपको नहीं छोड़ेंगे. यह एक बड़ा स्कोरिंग ग्राउंड है, गलती की गुंजाइश बहुत कम है. पिछले कुछ ओवरों में हमने जिस तरह से वापसी की, उसका पूरा श्रेय तेज गेंदबाजों और स्पिनरों को जाता है. बस लेंथ पर गेंद डालने की कोशिश की और स्टंप्स पर गेंद डाली. संदेश सरल था – हम यह कर सकते हैं, हमने इसे पहले भी किया है. रोशनी में गेंद अच्छी तरह से आ रही थी. बीच के ओवरों में बड़ी साझेदारियां नहीं मिल सकीं. पहले 10 ओवरों में गेंद से और बीच के ओवरों में बल्ले से बेहतर होने की जरूरत है.’

ऐसा रहा मैच

पांच बार की चैंपियन ऑस्ट्रेलिया फिर से फाॅर्म में आ गई है. आज ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 62 रन से हराकर विश्व कप की लगातार दूसरी जीत हासिल की है. इस जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया प्वाइंट टेबल पर चौथे स्थान पर पहुंच चुकी है. ऑस्ट्रेलिया के तरफ से इस मैच में डेविड वॉर्नर और मिशेल मार्श ने शतक तो एडम ज़म्पा ने चार विकेट चटकाए.

पाकिस्तान के तरफ से सलामी बल्लेबाजों ने बेहतरीन परफार्मेंस दिया तो शाहीन शाह अफरीदी ने पांच विकेट चटकाए. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के ओपनर्स के शतक ही पाकिस्तान को बहुत पीछे छोड़ गया.

ALSO READ:भारत के बाद अब ऑस्ट्रेलिया ने तोड़ा बाबर आजम का गुरुर, ऑस्ट्रेलिया की 62 रनों की जीत ने पाकिस्तान से छिना सेमीफाइनल में पहुंचने का सपना