Placeholder canvas

ICC WC FINAL: डेविड वॉर्नर के फॉर्म में आते ही पत्नी ने लिया अपमान का बदला, खूब लगाई लताड़

डेविड वॉर्नर के लिए पिछले के कुछ समय में कुछ खास नहीं गया. उनके करियर में काफी उतार चढ़ाव रहा. टी20 वर्ल्ड कप के कुछ महीने पहले ही आईपीएल में  हैदराबाद टीम के प्लेइंग 11 से भी बाहर कर दिया था. हालंकि उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था. लेकिन वॉर्नर को उतना मौका नहीं दिया गया. वही टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में डेविड वॉर्नर ने बल्लेबाजी में अपने कमाल के प्रदर्शन से सबको करारा जवाब दिया है.

पत्नी ने निकाला भड़ास

GAZI2812

फाइनल में अपने टीम को जीत के मुहाने तक ले जाने वाले डेविड वॉर्नर ने ताबड़ तोड़ पारी खेलत हुए 38 गेंद में 53 रन बनाया. उन्हें अपने बेहतरीन प्रदर्शन के लिए टी20 वर्ल्ड कप का प्लेयर ऑफ़ टूर्नामेंट भी बनाया गया. इसके बाद उनकी पत्नी कैंडिस वॉर्नर ने डेविड वार्नर के आलोचकों को खूब लताड़ लगाई. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिताब जीतने के बाद ट्वीट कर अपनी भड़ास निकाली.

कैंडिस ने पहले तो टी20 वर्ल्ड कप 2021 फाइनल में डेविड वॉर्नर की फिफ्टी से जुड़ी फोटो को पोस्ट किया और लिखा, ‘आउट ऑफ फॉर्म!!’ इसके साथ उन्होंने आश्चर्य दुख और जोर से हंसने वाली इमोजी भी पोस्ट की. फिर प्लेयर ऑफ दी टूर्नामेंट बनने की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘आउट ऑफ फॉर्म, काफी बूढ़ा और धीमा! बधाई हो डेविड वॉर्नर.’ डेविड वॉर्नर ने टी20 वर्ल्ड कप में कुल 289 रन बनाए. इस के चलते उन्हें प्लेयर ऑफ दी टूर्नामेंट चुना गया.

ALSO READER: T20 WC 2021 FINAL: केन विलियमसन ने छिनी थी डेविड वार्नर से आईपीएल कप्तानी अब विश्व कप फाइनल में हरा लिया अपना बदला

 

डेविड वॉर्नर का रिकॉर्ड

डेविड वॉर्नर ने इस वर्ल्ड कप में तीन फिफ्टी लगाई. उन्होंने फाइनल में 53 रन बनाए और टीम को अच्छी शुरुआत दी. इससे पहले सेमीफाइनल में 49, वेस्ट इंडीज के खिलाफ करो या मरो के मुकाबले में नाबाद 89 रन बनाकर सुपर12 से बाहर होने से बचाया . वॉर्नर ने 289 रन बनाकर एक टी20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया. उन्होंने मैथ्यू हेडन के 265 रन के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ा. हेडन ने 2007 वर्ल्ड कप में यह कारनामा किया था.

ALSO READER: IPL 2022: “उन्होंने मुझे बिना कारण बताए टीम से निकाल दिया…” डेविड वॉर्नर ने बताया सनराइजर्स के मालिक ने कैसे की उनकी बेईज्जती