Placeholder canvas

“मैंने धर्मेन्द्र को कभी अपने हाथ से खाना बनाकर नहीं….” हेमा मालिनी ने खोला राज बताया क्यों नहीं खिलाती धर्मेन्द्र को खाना

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने 2 मई 1980 को शादी की। उन्होंने इंडस्ट्री के ही मैन यानी धर्मेंद्र से शादी की। धर्मेंद्र ने जब हेमा मालिनी से शादी की बहुत तरीके की बातें सुननी पड़ी। हेमा मालिनी ने खुलासा किया कि कभी भी उन्हें खुश करने के लिए उन्होंने खाना नहीं बनाया।

कपिल शर्मा शो में हेमा मालिनी ने कही यह बात

कपिल शर्मा के शो में हेमा मालिनी ने कहा जब हमने धर्मेंद्र पाजी से शादी की तब उन्होंने कभी भी उन्हें खुश करने के लिए खाना नहीं बनाया। दोनों  अपने अपने कामों में व्यस्त रहे। लेकिन जब उनकी दोनों बेटियों का जन्म हुआ तो उनकी लाइफ बदल गई।

हेमा ने कहा कि

“जब बच्चे हुए तब इस बात का एहसास  हुआ कि खाना बनाना भी जरूरी होता है। जब ईशा देओल स्कूल जाती थी और उनके दोस्तों ने यह कहते थे कि मेरी मां ने मुझे आज खाने में यह बना कर दिया  है। तब वह जब घर आती है, तो मां के ऊपर बहुत गुस्सा करती थीं।”

विदेश में शुरु किया खाना बनाना

हेमा मालिनी ने बताया कि

“हमारी छुट्टियों के दौरान मैने लंदन में पूरा खाना बनाया। मै लंदन से अपनी मां को मुंबई बुलाती थी और पूछती थी क्या करना तब उनकी मां उन्हें  बताती थी।”

वहीं कपिल शर्मा के शो में ईशा देवल भी आई थी। उन्होंने कहा कि विदोशों में इंडियन खाना खाने का मजा ही कुछ और है और वहां हमारे घर में सांभर बनाती थी। और हम रेस्टोरेंट में नहीं खाते थे।

हेमा मालिनी ने कभी नहीं खाया पराठा

कपिल ने पूछा कि आपने कभी पराठे नहीं खाए। धर्मेंद्र तो पंजाब शहर के हैं। जहां के लोग पराठे के शौकीन हैं। तब हेमा मालिनी ने कहा कि  की धर्मेंद्र जब हमारे यहां थे तो तो सांभर डोसा और इडली खाते थे।

उन्हें वही पसंद भी आता था। धर्मेंद्र ने दो शादी की पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है और दूसरी पत्नी का नाम हेमा मालिनी है। प्रकाश कौर से दो बेटे सनी देओल और बॉबी देओल है और हेमा से धर्मेंद्र की दो बेटियां ईशा और आहना देओल है।

यह भी पढ़ें-अंजली अरोड़ा ने इस लड़के के साथ अकेले कमरे में किया कुछ ऐसा, देख लोगों ने लिए खूब मजे