Placeholder canvas

इन चार टीमों के बीच खेला जाएगा ODI World Cup 2023 का सेमीफाइनल, पूर्व दिग्गज हाशिम अमला ने की भविष्यवाणी!

वनडे विश्व कप 2023 (ODI World Cup 2023) की शुरुआत में अब 15 दिन से भी कम समय बचा है। भारत की मेजबानी में शुरु होने जा रहे इस महाकुंभ का आगाज 5 अक्टबूर से होगा। भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत 8 अक्टूबर से करेगी। वहीं, 14 तारीख को भारत और पाकिस्तान के बीच इस टूर्नामेंट का हाईवोल्टेज मुकाबला खेला जाएगा। उम्मीद है कि भारतीय टीम आगामी विश्व कप का खिताब जीतकर 10 साल के आईसीसी ट्रॉफी के सूखे को खत्म करने में कामयाब होगी।

हाशिम अमला ने की बड़ी भविष्यवाणी

वनडे विश्व कप 2023 (ODI World Cup 2023) को लेकर पूरी दुनिया में हलचल है। क्रिकेट जगत के तमाम दिग्गज सेमीफाइनल में पहुंचने वाली टीमों को लेकर अपनी-अपनी राय दे रहे हैं। इस बीच साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर हाशिम अमला ने भी आगामी टूर्नामेंट की सेमीफाइनलिस्ट टीमों को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है।

उन्होंने बताया है कि भारत, पाकिस्तान, साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड की टीम सेमीफाइनल में पहुंचेंगी। उन्होंने दावा किया है कि इन चार टीमों के बीच वनडे विश्व कप 2023 के सेमीफाइनल मैच खेले जाएंगे।

अमला ने कहा,

“मैं भारत, पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के साथ जाऊंगा।”

पूर्व दिग्गज ने दी टीम को ये सलाह

इस दौरान 18 हजार से अधिक इंटरनेशनल रन बना चुके हाशिम अमला ने अपनी घरेलू टीम को सलाह भी दी है। उन्होंने साउथ अफ्रीका को खेल पर अपना ध्यान केंद्रित करने की नसीहत दी है। प्रोटियाज अपने अभियान की शुरुआत 7 अक्टबूर को श्रीलंका के खिलाफ मैच से करेगी।

अमला ने आगे कहा कि,

“सबसे तेज शोर आपके दिमाग में होता है। इसलिए, आपको इस बात पर नजर रखनी होगी कि आपके विचार क्या हैं, अपने आप को उस क्षण तक खींचते रहें जो करने की आवश्यकता है और फिर उस क्षण में सफल हों।”

ODI World Cup 2023 के लिए दक्षिण अफ्रीका टीम

तेम्बा बावुमा (कप्तान), गेराल्ड कोएत्ज़ी, क्विंटन डी कॉक, रीज़ा हेंड्रिक्स, मार्को जानसन, हेनरिक क्लासेन, सिसंदा मगला, केशव महाराज, एडेन मार्कराम, डेविड मिलर, लुंगी एनगिडी, एनरिक नॉर्टजे, कैगिसो रबाडा, तबरेज़ शम्सी, रासी वान डेर डुसेन।

ALSO READ: विश्व कप 2023 से पहले लगा टीम को एक और झटका, चोटिल होकर पुरे टूर्नामेंट से बाहर हुआ ये दिग्गज खिलाड़ी