RAW AGENT है और बीवी इंडियन, इसलिए हरवाया मैच, हसन अली के खिलाफ फैंस उगल रहे जहर

14 नवंबर को टी20 विश्व कप 2021 का फाइनल न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया की बीच खेला जाना है. इस मैच में टॉस की भी अहम भूमिका होगी. अब तक जिस टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है उसी टीम ने मैच भी जीता है. ऐसा ही कुछ हुआ ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच खेले गये सेमीफाइनल मैच में.

टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने उतरी पाकिस्तान टीम का ये फैसला बिलकुल भी गलत साबित हो रहा था, लेकिन मैच के दौरान एक समय ऐसा आया जब पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली से एक छोटी सी गलती हो गई और उस गलती की वजह से पाकिस्तान के फाइनल में पहुंचने का सपना टूट गया.

एक गलती की वजह से ट्रोल हो रहे हसन अली

Screenshot

हसन अली से मैच के दौरान जो गलती हुई उसकी वजह से पाकिस्तान के ये गेंदबाज जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा है. दरअसल मैच के दौरान मैथ्यू वेड का एक कैच हसन अली से टपक गया, जिसकी वजह से पाकिस्तान के हाथ से मैच निकल गया. इसी कैच की वजह से हसन अली ट्रोल हो रहे हैं.

इस गलती की वजह से सिर्फ हसन अली ही नहीं बल्कि उनकी भारतीय मूल की पत्नी शामिया आरजू (Shamia Arzoo) भी जमकर ट्रोल हो रही हैं, शामिया आरजू (Shamia Arzoo) की गलती बस इतनी है कि वो भारतीय हैं, जिसकी वजह से पाकिस्तानी फैंस उन्हें रॉ एजेंट बता रहे हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

ALSO READ:BCCI ने इस खिलाड़ी के साथ किया अन्याय, अब करीबी दोस्त कप्तान रोहित शर्मा भी कर रहें अनदेखी

यहाँ देखें कुछ ट्वीट कैसे फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं:

https://twitter.com/dhthakur745/status/1458857080031354882

https://twitter.com/kiheenhasa/status/1458850632324902913

ALSO READ:‘उसे इतनी अक्ल होनी चाहिए कि आख़िरी ओवर में…’सेमीफाइनल में मिली हार के बाद अपने ही दामाद पर भड़के शाहिद अफरीदी

Exit mobile version