‘उसे इतनी अक्ल होनी चाहिए कि आख़िरी ओवर में…’सेमीफाइनल में मिली हार के बाद अपने ही दामाद पर भड़के शाहिद अफरीदी

गुरुवार को खेले गए पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान टीम हारकर प्रतियोगिता से बाहर हो गई है, जिसके बाद पाकिस्तान के खिलाड़ियों को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दिग्गजो से लेकर नेटीजंस सभी ट्रोल कर रहे हैं, लेकिन अब गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी के ससुर पूर्व बल्लेबाज शाहिद अफरीदी ने भी नाराजगी जाहिर करते हुए बड़ा बयान दे दिया है। आइए जानते हैं क्या कहा है शाहिद अफरीदी ने…

किसी ने कैच छोड़ा तो क्या उसके बाद तीन छक्के खाओगे?

shaheen SHAH AFRIDI AND VIRAT KOHLI
shaheen SHAH AFRIDI AND VIRAT KOHLI

दूसरे सेमीफाइनल में हारने के बाद पाकिस्तान की टीम बहुत दु:खी है। उसी के साथ खिलाड़ियों को सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ट्रोल किया जा रहा है। दिग्गज खिलाड़ियों से लेकर पाकिस्तान के फैंस अपने खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर सवाल उठा रहे हैं। उसी में एक नाम है बूम-बूम अफरीदी का। शाहिद अफरीदी ने शाहीन अफरीदी को काफी बाते सुनाई हैं।

बता दें कि शाहिद अफरीदी के बड़े बेटी की शादी शाहीन अफरीदी से होने वाली है, ऐसे में शाहिद अफरीदी, शाहीन के ससुर लगते हैं। उन्होंने शाहीन से कहा कि ये माना जा सकता है कि कोई खिलाड़ी आपकी गेंद पर कैच ड्रॉप कर दे मगर इसका मतलब ये नही कि आप लगातार तीन गेंदों पर छक्के खाएं।

ALSO READ: ICC T20 WC: पाकिस्तान की हार पर मिल रही धमकियों के बारे में हसन अली की भारतीय पत्नी ने सामने आकर बताया पूरा सच

शाहिद अफरीदी अपने दामाद शाहीन की गेंदबाजी से काफी नाखुश हैं। उन्होंने इसके चलते उन्हें काफी खरी खोटी भी सुनाई है। गौरतलब है कि शाहीन शाह अफरीदी तेज गेंदबाज हैं और भारत के खिलाफ लीग मैच में उन्होंने भारत की बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी थी।

इतनी तो अक्ल होनी चाहिए की 19वें ओवर में 3 छक्के न दें

shaheen SHAH AFRIDI
shaheen SHAH AFRIDI

शाहिद अफरीदी ने कहा कि,

“शाहीन को 19वें ओवर में अच्छी गेंदबाजी करनी चाहिए थी। मैं शाहीन के प्रदर्शन से खुश नहीं हूं. अगर उस ओवर में हसन अली ने कैच ड्राप कर दिया, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप गेंदबाजी की लय भूल जाएं और तीन छक्के दे दें।”

बूम-बूम अफरीदी ने आगे कहा,

“शाहीन एक अच्छे गेंदबाज हैं और उनके पास बेहतर गति है। उन्हें समझदारी से सेमीफाइनल मुकाबले में इसका इस्तेमाल करना चाहिए था। वह ऐसे गेंदबाज नहीं हैं, जो इस तरह से रन लुटाएं।”

ALSO READ: ICC T20 WC: ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में कौन बनेगा टी20 वर्ल्डकप का विजेता, शेन वॉर्न ने लिया इस देश का नाम

टूर्नामेंट से बाहर हुई पाकिस्तान टीम

pakistan-pacer-shaheen-afridi-and-shahid-afridi-s-daugher-to-get-engaged

2009 में टी20 विश्व विजेता बनने वाली पाकिस्तान टीम का दोबारा विश्व विजेता बनने का सपना टूट गया है। गुरुवार को हुए दूसरे सेमीफाइनल मुकबाले में पाकिस्तान टीम की एक रोमांचक मुकाबले में जीत हुई है। बता दे,दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम पर खेली गए दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

पाकिस्तान टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट गंवाकर 176 रन का स्कोर बोर्ड पर लगाया। जोकि विरोधी टीम ऑस्ट्रेलिया ने 6 बॉल रहते ही हासिल कर लिया, जिसके साथ ऑस्ट्रेलिया सेमीफाइनल पहुंच गई और पाकिस्तान टीम प्रतियोगिता से बाहर हो गई।

ALSO READ: BCCI ने इस खिलाड़ी के साथ किया अन्याय, अब करीबी दोस्त कप्तान रोहित शर्मा भी कर रहें अनदेखी

Exit mobile version