Placeholder canvas

वेस्टइंडीज T20 सीरीज खत्म होते ही संन्यास का ऐलान करेगा ये दिग्गज खिलाड़ी, हार्दिक पंड्या ने बर्बाद किया करियर!

भारतीय टीम इस समय वेस्टइंडीज दौरे पर है। जहां दोनों देशों के बीच पांच मैचों की T20 सीरीज खेली जा रही है। सीरीज में भारतीय टीम के अंदर कई सारे बड़े बदलाव किए गए जहां पांड्या टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं, कई सारे युवा खिलाड़ियों को डेब्यू करने का मौका मिला है।

आज हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं, जिसका करियर पांड्या की कप्तानी में लगभग पूरी तरीके से खत्म नजर आ रहा है और वेस्टइंडीज दौरे के बाद यह खिलाड़ी जल्द ही अपने संन्यास की घोषणा भी कर सकता है।

हार्दिक पंड्या नहीं दे रहे मौका

दरअसल हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि भारतीय टीम के बेहतरीन गेंदबाज हर्षल पटेल हैं, जिन्हें T20 सीरीज में हार्दिक पांड्या की कप्तानी के दौरान मौका नहीं मिल रहा है। बीसीसीआई के साथ-साथ चयनकर्ता भी इस खिलाड़ी को लगातार इग्नोर कर रहे हैं।

संन्यास का ऐलान कर सकता है यह खिलाड़ी

दरअसल बीसीसीआई ने गेंदबाज को किसी भी फॉर्मेट में टीम का हिस्सा नहीं बनाया है। इस साल जनवरी के महीने में न्यूजीलैंड के खिलाफ T20 वनडे सीरीज में भी मौका नहीं मिला था और ना ही सिलेक्टर्स ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की वनडे सीरीज उन्हें मौका दिया। जिससे यह बात साफ हो चुकी है कि बीसीसीआई और सिलेक्टर्स खिलाड़ी को टेस्ट और वनडे टीम में मौका नहीं दे रही है।

अभी तक खेले हैं सिर्फ T20 मुकाबला

गुजरात के इस तेज गेंदबाज ने जनवरी में श्रीलंका के खिलाफ अपना आखिरी मुकाबला खेला था। उसके बाद एक खिलाड़ी को वापसी का मौका नहीं मिला। बता दें कि हर्षल ने अभी तक 25 मुकाबले खेले हैं। जिसमें उन्होंने 9.18 की इकोनामी रेट के साथ 29 विकेट लेने का काम किया है।

वहीं आईपीएल में भी इस सीजन में खिलाड़ी का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। उन्होंने आरसीबी की तरफ से 13 मुकाबले खेले हैं जिसमें 14 विकेट लिए हैं।

ALSO READ: पत्नी से तलाक के बाद विदेशी गर्लफ्रेंड के चक्कर में पड़े शिखर धवन, होटल रूम से प्राइवेट VIDEO हुआ वायरल