Placeholder canvas

अर्जुन तेंदुलकर के धमाल मचाने के बाद तैयार हो रहा हार्दिक पंड्या का बेटा, बचपन से ही शुरू हो गई है ट्रेनिंग

इन दिनों सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर अपने रणजी डेब्यू में शतक जमाकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनके इस शतक के बाद कई लोग उनके अच्छे भविष्य की कामना कर रहे हैं। अब इसी बीच एक और क्रिकेटर के बेटे की बल्लेबाजी करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं और वीडियो पर अपना प्यार बरसा रहे हैं।

क्रुणाल पंड्या ने शेयर की वीडियो

यह वीडियो भारतीय क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर आकउंट पर शेयर किया है। जहां उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि “एक दिन टफ ग्रांउड पर इस सनशाईन सी बाॅल के साथ”

वीडियो में क्रुणाल पंड्या, हार्दिक पंड्या के बेटे अगस्त्या पंड्या को गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही वह उन्हें बल्लेबाजी के गुण भी सिखाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं वीडियो में इन दोनों के अलावा अगस्त्या की मां और हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक भी नजर आ रही हैं। तीनों ही वीडियो में काफी खुश नजर आ रहे हैं।

ALSO READ: IPL 2023: उम्र 15 साल, लम्बाई 6 फीट 2 इंच जानिए कौन है अश्विन को आदर्श मानने वाला अल्लाह, जिस पर 10 आईपीएल फ्रेंचाइजी की है नजर

फैंस कर रहे हैं पंसद

पंड्या परिवार की यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद खर रहे हैं। पोस्ट के कमेंट बॉक्स में फैंस अपनी भावनाए लिखकर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं।

वहीं आपको बता दें कि साल 2020 में लाॅकडाउन के दौरान हार्दिक पंड्या और नताशा ने शादी की थी। उसी साल अगस्त्या ने भी जन्म लिया था।

ALSO READ: IPL 2023: RCB के लिए तैयार हो रहा एक और विराट कोहली, 29 चौके की मदद से खेली 212 रनों की पारी, टीम इंडिया के दरवाजे पर भी दी दस्तक