Placeholder canvas

हार्दिक पंड्या की दादागिरी देख गुजरात टाइटंस ने बनाया मन, IPL 2024 से पहले रिलीज कर इस खिलाड़ी को बना सकती है कप्तान

आईपीएल 2023 का सीजन को खत्म हुए महज कुछ ही महीनों का समय बीता हैं। लेकिन सभी फ्रेंचाइजीयां आगामी सीजन की तैयारी में लग गयी है। सभी फ्रेंचाइजियां आगामी सीजन के लिए अपनी-अपनी टीमों में बदलाव कर सकती हैं। अगर बात करें गुजरात की टीम की तो 2024 से पहले गुजरात के खेमे से एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि ये टीम भी आगामी सीजन से पहले अपने कप्तान को रिलीज कर सकती है। किस खिलाड़ी को मिलेगी कप्तान की जिम्मेदारी आइए डालते हैं एक नजर।

इस वजह से हार्दिक पंड्या को रिलीज कर सकती है गुजरात

दरअसल पिछले आईपीएल में गुजरात को चेन्नई के हाथों पांच विकेट से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी। टीम आगामी सीजन को जीतने की पूरी कोशिश करेगी। लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि गुजरात की टीम अपने कप्तान यानी की हार्दिक पांड्या को रिलीज कर सकती है। जिसके पीछे की सबसे बड़ी वजह मैदान पर हार्दिक पांड्या की दादागिरी को बताया जा रहा है।

आईपीएल 2023 में वह अपने सीनियर खिलाड़ी मोहम्मद शमी के ऊपर चिल्लाते हुए दिखाई दिए थे। एशिया कप में भी व रोहित शर्मा को गाली दे रहे थे।

यह खिलाड़ी बन सकता है गुजरात का अगला कप्तान

हार्दिक पांड्या को आईपीएल 2024 में गुजरात की टीम कप्तानी से हटाने का मन बना रही है। जिसके बाद कौन होगा टीम का नया कप्तान इस पर अभी भी संशय बरकरार है। लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा माना जा रहा है कि गुजरात की टीम हार्दिक को हटाने के बाद टीम के युवा स्टार बल्लेबाज गिल को नया कप्तान नियुक्त कर सकती है।

बता दें कि आईपीएल 2023 में काफी शानदार प्रदर्शन किया था। सबसे ज्यादा रन भी बनाए थे। जिसके चलते उन्हें ऑरेंज कैप भी दी गई थी।

ALSO READ: भारतीय फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, एशिया कप और वर्ल्ड कप में धोनी को भी मिलेगी जगह