Placeholder canvas

“सीनियर्स की बेईज्जती करना इसका शौक बन गया है, इसका घमंड जल्द टूटेगा” हार्दिक ने धोनी को छोड़ सबसे मिलाया हाथ तो फूटा फैंस का गुस्सा

आईपीएल के 16वें (IPL 2023) सीजन की शुरुआत एक शानदार ओपनिंग सेरेमनी के साथ हुई। आईपीएल में चार साल बाद भव्य अंदाज में ओपनिंग सेरेमनी हुई। जहां अरिजीत सिंह, तमन्ना भाटिया और रश्मिका मंदाना ने शानदार परफॉर्मेंस दी। इसके बाद स्टेज पर ट्रॉफी को लाया गया, जिसे गुजरात टाइटन्स के कप्तान हार्दिक पंड्या लेकर आए। इस दौरान एक ऐसी गलती कर दी। जिसके कारण सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया है।

हार्दिक पंड्या ने की यह गलती

दरअसल ओपनिंग सेरेमनी में बाॅलीवुड कलाकारों ने धमाकेदार परफॉर्मेंस की। इसके बाद स्टेज पर आईपीएल की ट्रॉफी लाई गई। इस दौरान गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या, चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और बीसीसीआई के सचिव जय शाह, बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी और आईपीएल के अध्यक्ष अरुण धूमल एक साथ स्टेज पर खड़े थे।

इसी बीच हार्दिक पांड्या जब ट्रॉफी लेकर आ रहे थे, तो उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी के बगल से गुजरते हुए उनसे हाथ नहीं मिलाया। बल्कि उनके बगल में खड़े हुए अरुण धूमल और जय शाह से हाथ मिलाया।

हार्दिक पांड्या का महेंद्र सिंह धोनी को इस तरह से नजरअंदाज कर देना फैंस को बिलकुल पंसद नहीं आ रहा है, जिसके कारण सोशल मीडिया पर उनकी इस हरकत का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

हार्दिक पंड्या की इस हरकत पर फैंस आग बबूला हो उठे एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा “इसका घमंड जल्दी टूटेगा” वहीं दूसरे ने कहा “जिसने टीम में जगह दिलाई उसी के साथ ऐसी हरकत” तो वहीं एक ने कहा “सीनियर्स की बेइज्जत करना इसका शौक बन गया है”

पहले मैच में गुजरात ने की रोमांचक जीत दर्ज

आईपीएल का पहला मैच गुजरात टाइटन्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया। गुजरात टाइटन्स ने रोमांचक मैच में सीएसके की टीम को 5 विकेट से शिकस्त दी। अंत में गुजरात के लिए राशिद खान और राहुल तेवतिया ने तूफानी बल्लेबाजी की। जबकि गुजरात की ओर से सर्वाधिक शुभमन गिल ने 63 रन बनाए।

वही इसके पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान 178 रन बनाए। टीम की ओर से पहले मैच में ऋतुराज गायकवाड़ ने सर्वाधिक 92 रन बनाए। उनके अलावा अंतिम ओवर में एम एस धोनी ने 13 रनों की छोटी पारी खेलकर सभी को खुश कर दिया।

ALSO READ: IPL 2023, GT vs CSK: “मुझे नहीं इसका पूरा श्रेय उन्हें जाता है” राशिद खान ने इन्हें समर्पित किया अपना मैन ऑफ द मैच