Placeholder canvas

हार्दिक पंड्या के छक्के से राहुल द्रविड़ होंगे शर्मसार! तब सचिन तेंदुलकर के साथ हुआ था तिलक वर्मा की तरह ‘धोखा’

टीम इंडिया ने शुरुआती दो मुकाबले पर हार के बाद आखिरकार वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही पांच मैचों की T20 सीरीज में वापसी कर ली है। भारत में जहां सूर्यकुमार यादव की दमदार बल्लेबाजी के दम पर सात विकेट से तीसरे मुकाबले को जीता है, तो वहीं तिलक वर्मा ने 49 रनों की नाबाद पारी खेली।

भले ही इस मुकाबले में भारतीय टीम को जीत हासिल हो गई हो, लेकिन इस जीत के बाद भी हार्दिक सोशल मीडिया पर बुरी तरीके से ट्रोल हो रहे हैं।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए हार्दिक पंड्या

दरअसल भारत की जीत के बाद भी कप्तान हार्दिक पंड्या सोशल मीडिया पर इस समय बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं। जब भारत को आखिरी मैच में जीत के लिए दो रनों की दरकार थी, तब 14 गेंद शेष थी।

वेस्टइंडीज के कप्तान के हाथों में गेंदबाज़ी की कमान थी और स्ट्राइक पर हार्दिक पंड्या मौजूद थे। हर किसी को यही लग रहा था कि हार्दिक या तो 1 रन लेंगे या फिर खाली छोड़ देंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

हार्दिक पंड्या की वजह से टूटा तिलक वर्मा का सपना

उन्होंने उस गेंद पर एक लंबा छक्का लगा दिया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस काफी निराश हो गए और तिलक वर्मा दूसरी ओर अपनी सेंचुरी पूरी करने से भी चूक गए।

हालांकि ऐसा पहली बार किसी खिलाड़ी के साथ नहीं हुआ है। जब वह अपनी सेंचुरी पूरी करने से चुका हो इससे पहले भी कई खिलाड़ियों के साथ ही बर्ताव हो चुका है।

सचिन तेंदुलकर के साथ भी हुआ था ऐसा

दरअसल साल 2004 में जब भारत और पाकिस्तान के बीच मुल्तान में टेस्ट मुकाबला खेला जा रहा था। तब राहुल द्रविड़, भारतीय टीम की कमान संभाल रहे थे।

वीरेंद्र सहवाग ने तिहरा शतक जड़ा था। तब सचिन तेंदुलकर मैदान पर आए और लगातार रन बनाते गए इस दौरान सचिन तेंदुलकर अपने दोहरे शतक से सिर्फ छह रन दूर थे, तभी यूं ही 59 रन बनाकर आउट हो गए।

सचिन तेंदुलकर मैदान पर इंतजार कर रहे थे कि कोई नया बल्लेबाज आएगा, लेकिन कप्तान राहुल द्रविड़ ने उस समय पारी घोषित कर दिया, जिसको देखकर हर कोई हैरान रह गया।

ALSO READ: IND vs WI: जीत के बावजूद टीम इंडिया के लिए ‘मुजरिम’ बना ये खिलाड़ी! अगले मैच से किया जा सकता है बाहर