Placeholder canvas

“अगर केएल राहुल को अकेले छोड़ दिया तो….” हरभजन सिंह ने KL RAHUL के खराब फॉर्म पर दिया करारा जवाब

by AMIT RAJPUT
KL RAHUL HARBHJAN SINGH

इस समय भारत और आस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। सीरीज़ के पहले दो टेस्ट मैच जीतकर भारत ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है। अब सीरीज़ का तीसरा टेस्ट मैच 1 मार्च से इंदौर में खेला जाएगा। लेकिन इस टेस्ट मैच के पहले केएल राहुल की फॉर्म चर्चा का विषय बनी हुई है, जिस पर भारत के कई पूर्व क्रिकेटर भी आपस में भिड़ चुके हैं।

केएल राहुल के बचाव में उतरे हरभजन सिंह

दरअसल के एल राहुल के फॉर्म को लेकर भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा और वेकेंटेश प्रसाद आपस में भिड़ गए थे। अब इन दोनों की बहस के बीच भारत के एक पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह भी कूद गए हैं। उन्होंने अपने बयान में इस समय आउट ऑफ फॉर्म चल रहे के एल राहुल का बचाव किया है।

हरभजन सिंह ने के एव राहुल का बचाव करते हुए ट्विटर पर लिखा

“क्या हम राहुल को अकेला छोड़ सकते हैं? उन्होंने कोई अपराध नहीं किया है। वह अभी भी बेहतरीन खिलाड़ी हैं। वह शानदार वापसी करेंगे। हम सब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में ऐसे बुरे दौर से गुजरते हैं। वह ऐसे पहले और आखिरी खिलाड़ी नहीं है। इसलिए कृपया इस तथ्य का सम्मान करें कि वह हमारे अपने खिलाड़ी हैं और विश्वास रखें।”

ALSO READ: मै चाहता हूँ कि इस साल भारतीय टीम कुछ भी करे, लेकिन ये 2 टूर्नामेंट जीते: सुनील गावस्कर

पहले भी कर चुके हैं समर्थन

हालांकि आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब हरभजन सिंह ने भारत के ओपनर केएल राहुल का बचाव किया है। इसके पहले भी हरभजन सिंह ने केएल को एक सुझाव देते हुए कहा था कि

“उन्हें समय निकालकर घरेलू क्रिकेट खेलना चाहिए और कुछ रन बनाकर अपना पुराना रिध्दिम हासिल करना चाहिए। केएल राहुल एक क्वालिटी खिलाड़ी हैं, इसमें किसी को भी शक नहीं है।”

वहीं केएल राहुल की फॉर्म पर पूर्व क्रिकेटर या क्रिकेट विशेषज्ञ अपनी राय नहीं दे रहे। उनकी फॉर्म को लेकर कई क्रिकेट प्रशंसक भी उनको टीम से बाहर करने की मांग कर रहे हैं, तो कई क्रिकेटर टीम में उनकी जगह की भी बचाव कर रहे हैं। कि केएल राहुल को कुछ और मौके मिलने चाहिए।

ALSO READ: Indian Players Wives and Girlfriends 2023 (India WAGs)

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00