Placeholder canvas

Gujarat Titans के लिए सामने आई बुरी खबर, इस धाकड़ खिलाड़ी ने बीच आईपीएल किया टीम का साथ छोड़ने का फैसला

by NISHU
GUJARAT TITANS WIN

आईपीएल 2023 में डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) की मुश्किलें बढ़ चुकी है. दरअसल पिछले साल खिताब जीतने वाली गुजरात के एक खिलाड़ी को फौरन अब अपने देश लौटना होगा, जिस कारण वह कुछ मुकाबले को मिस कर सकते हैं. हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात इस वक्त कमाल के फॉर्म में चल रही है. ऐसे में इस खिलाड़ी के बाहर जाने से टीम का संतुलन थोड़ा जरूर बिगड़ सकता है.

टीम से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

आईपीएल 2023 के बीच डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटन (Gujrat Titans) को इस वक्त दोहरा झटका लगता नजर आ रहा है. केन विलियमसन पहले ही चोट की वजह से पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं. वहीं अब आयरलैंड के खिलाड़ी जोशुआ लिटिल जिन्हें फ्रेंचाइजी ने 4.4 करोड़ रुपए में शामिल किया था.

अब वह बीच सीजन टीम का साथ छोड़कर जा रहे हैं. अभी तक इस खिलाड़ी ने गुजरात के लिए 4 मैच खेलते हुए 3 विकेट अपने नाम किए हैं. ऐसे में इस खिलाड़ी के जाने से गुजरात को एक बहुत बड़ा झटका लग सकता है.

कुछ मुकाबले के बाद फिर से है टीम के साथ जुड़ने की उम्मीद

आईपीएल 2023 के बीच गुजरात के खिलाड़ी के अचानक जाने के पीछे वजह यह है कि मई में उनकी टीम को बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. इसके लिए आयरलैंड की टीम में उनका चयन होना है. 5 मई को अपनी टीम गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) का साथ इसलिए वह छोड़ देंगे.

हालांकि यह भी बताया जा रहा है कि इस सीरीज के बाद वह दोबारा गुजरात के साथ जुड़ सकते हैं. बस उन्हें कुछ मुकाबले मिस करने होंगे.

इन 2 फ्रेंचाइजी की भी शुरू हुई मुश्किले

इस वक्त देखा जाए तो आईपीएल 2023 में कई फ्रेंचाइजी पर इस वक्त खिलाड़ियों के अंदर बाहर होने से काफी परेशानी हो रही है. दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स को भी जोरदार झटका लगा है.

एक तरफ दिल्ली से मुस्तफिजुर रहमान और दूसरी तरफ कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी लिटन दास भी सीरीज के लिए वापस लौट सकते हैं. ऐसे में इन खिलाड़ियों के जाने से फ्रेंचाइजी को उनकी कमी खलेगी.

ALSO READ: हर्षल पटेल ने तो हरा ही दिया था, विराट कोहली के इस चालाकी से अंतिम ओवर में 7 रनों से जीती रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00