Placeholder canvas

आईपीएल 2024 में टूट जायेगी गौतम गंभीर और केएल राहुल की जोड़ी, फ्रेंचाइजी ने दिया संकेत, केकेआर का हिस्सा होगा ये दिग्गज

आईपीएल 2022 में पहली बार लीग का हिस्सा बनी फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपरजाइंट्स ने 2023 के सीजन के बाद बड़ा फैसला लिया है। जहां टीम ने पुराने हेड कोच खिलाड़ी की छुट्टी करते हुए नए हेड कोच का ऐलान किया है । वही टीम के नए हेड कोच के साथ ही एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

दरअसल टीम के मेंटर गौतम गंभीर भी दूसरी फ्रेंचाइजी के साथ संपर्क में है और माना जा रहा है कि यह खिलाड़ी जल्द ही टीम के साथ जुड़ सकते हैं।

लखनऊ का साथ छोड़ सकते हैं गंभीर

दैनिक जागरण की एक रिपोर्ट के मुताबिक गंभीर केकेआर के साथ बातचीत कर रहे हैं। उनकी अगुवाई वाली फ्रेंचाइजी में साल 2012 और साल 2014 में शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए आईपीएल के खिताब को अपने नाम किया था।

वहीं साल 2018 में उन्होंने क्रिकेट से संन्यास लिया। जिसके बाद वह एक बार फिर से केकेआर की टीम के साथ जुड़ने का मन बना रहे हैं।

अभी तक नहीं हुई है आधिकारिक घोषणा

बता दें कि अभी तक इसको लेकर के लखनऊ की टीम से कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। पीटीआई की खबर के मुताबिक गंभीर फ़िलहाल कहीं नहीं जा रहे हैं।

वह लखनऊ के साथ ही जुड़े रहेंगे आईपीएल के आगामी सीजन आने में अभी काफी वक्त है। ऐसे में गंभीर और लखनऊ के पास बातचीत करने का पूरा मौका है।

लखनऊ टीम में हुआ बड़ा बदलाव

आगामी सीजन से पहले लखनऊ की टीम ने अपने नए हेड कोच की घोषणा करते हुए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी जस्टिन लैंगर को अपना नया हेड कोच नियुक्त किया है। फ़िलहाल ये खिलाड़ी इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रही है एशेज सीरीज में कमेंट्री कर रहे हैं।

आईपीएल के इस सीजन में टीम के पुराने हेड कोच एंडी फ्लावर का फ्रेंचाइजी के साथ 2 साल का अनुबंध समाप्त हो गया था। जिसके बाद लखनऊ की टीम को लाइव हेड कोच की तलाश थी।

Read More :Emerging Asia Cup: एशिया कप 2023 में विस्फोटक पारी खेल 20 साल के इस खिलाड़ी ने पेश की टीम इंडिया की दावेदारी