Placeholder canvas

Emerging Asia Cup: एशिया कप 2023 में विस्फोटक पारी खेल 20 साल के इस खिलाड़ी ने पेश की टीम इंडिया की दावेदारी

श्रीलंका में एशियन क्रिकेट काउंसिल द्वारा मेंस इमर्जिंग एशिया कप का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें 14 जुलाई को भारत ए और यूएई ए के बीच एक शानदार भिड़ंत देखने को मिली। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी यूएई ए टीम ने निर्धारित 50 ओवर के खेल में 9 विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाए, तो वहीं स्कोर का पीछा करने मैदान पर उतरी भारतीय टीम ने 2 विकेट के नुकसान पर इस टारगेट को आसानी से हासिल कर लिया। इस जीत में भारत की तरफ से 20 साल के खिलाड़ी ने टीम इंडिया में अपनी दावेदारी को पेश कर दिया।

176 रन बनाकर ढेर हुए यूएई के बल्लेबाज

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी यूएई की टीम ने 176 रन बनाए टीम के सलामी बल्लेबाज अर्यांश शर्मा ने 38 रनों की पारी खेली तो वहीं दूसरा उपनल खिलाड़ी खाता खोलने में भी नाकामयाब रहा। कप्तान अली नसीब ने महज 10 रन बनाए। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन अश्नाथ ने 46 रनों की पारी खेली।

वहीं मोहम्मद सिराजुद्दीन ने भी 35 रन बनाए, इन दोनों के अलावा टीम के बाकी बल्लेबाज मैदान पर काफी मेहनत करते हुए नजर आए। टीम में 9 विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाकर ढेर हो गई

यश ढुल ने दिखाई विस्फोटक बल्लेबाजी

136 रनों के लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं थी। टीम के सलामी बल्लेबाज साईं सुदर्शनऔर अभिषेक शर्मा बड़े स्कोर की पारी खेलने में सफल रहे।

साईं ने 8 रन बनाए जबकि अभिषेक 19 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठे पावर प्ले में ही सलामी जोड़ी पवेलियन लौट आई और कप्तान यश ने मोर्चा संभाला। जहां उन्होंने 108 रनों की नाबाद पारी खेलकर भारत की जीत में बड़ा योगदान दिया लेकिन निकिन 41 रन बनाकर नाबाद रहे।

Read More : टीम इंडिया से बाहर किए जाने पर बागी हुआ ये क्रिकेटर! अपने बयान से सेलेक्टर्स पर लगाया ये गंभीर आरोप, कहा “मेरे प्रदर्शन…