Placeholder canvas

“उसे टी20 वर्ल्ड कप में शामिल करो” Gautam Gambhir ने उठाई मांग, अजित अगरकर को दी ये सलाह

आईपीएल 2023 में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए यशस्वी जायसवाल ने जो बल्ले से कमाल दिखाया है, यह उसी का नतीजा है कि अब लगातार उन्हें टीम इंडिया में मौका देने की बात कही जा रही है. वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में उनका टेस्ट डेब्यु हुआ है जहां उन्होंने अपने डेब्यू मैच में ही शतक बनाकर हर किसी को चौंका दिया है.

वहीं इस बीच टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने यशस्वी जायसवाल को अगले साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में शामिल करने की बात कह दी है.

हर हाल में करें वर्ल्ड कप मैच के लिए शामिल

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने यशस्वी जैस्वाल को अगले साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में शामिल करने की बात कही है. उनका कहना है कि आईपीएल और घरेलू मैच में अपने जबरदस्त प्रदर्शन के बाद वह इस वक्त इस चयन के योग्य है।

इस खिलाड़ी का यह सफर किसी प्रेरणा से कम नहीं है. उनकी प्रतिभा को सबसे पहले स्थानीय कोच ज्वाला सिंह ने पहचाना जिसके बाद उन्होंने उन्हें यहां तक पहुंचाने का काम किया है.

आईपीएल में बल्ले से मचाया धमाल

आपको बता दें कि आईपीएल 2023 में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए यशस्वी जयसवाल ने 14 मैचों में 625 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली जिसमें 1 शतक और 5 अर्धशतक भी बनाए. आपको बता दें कि इससे पहले घरेलू मैच में भी शानदार प्रदर्शन के दम पर उन्होंने अपनी टीम को जीत दिलाई थी. विजय हजारे ट्रॉफी में दोहरा शतक बनाने वाले वह कम उम्र के क्रिकेटर भी बन गए हैं, जिन्होंने 17 साल की उम्र में इस टूर्नामेंट में दोहरा शतक लगाने का काम किया था.

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने चर्चा करते हुए कहा कि घरेलू क्रिकेट में दोहरा शतक के बाद आईपीएल की सफलता सोने पर सुहागा है जो आगे भारत के लिए काफी काम आ सकता है.

ALSO READ: “इस सीरीज के तुरंत बाद वो कप्तानी छोड़ देंगे” पूर्व दिग्गज ने की भविष्यवाणी, एशेज के बाद कप्तानी छोड़ देंगे कमिंस