GADAR BOX OFFICE COLLECTION

सनी देओल के फिल्म गदर को 22 साल बाद फिर से एक बार रिलीज किया गया। सनी देओल की फिल्म गदर 2 इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। फैंस को गदर2 के रीलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में इसके पहले पार्ट को 22 साल बाद फिर से रीलीज किया गया है।

इस फिल्म को जबरदस्त ओपनिंग मिली। फिल्म गदर ने बहुत अच्छी कमाई की है और इसको सीमित स्क्रीन पर ही रिलीज किया गया।

पहले दिन हुई इतनी कमाई

बता दें कि पहले दिन फिल्म गदर ने 30 लाख की कमाई की। वहीं दूसरे दिन भी गदर ने शानदार प्रदर्शन किया। दूसरे दिन 50 लाख रुपए की कमाई की। कुल मिलाकर 80 लाख की कमाई की। फिल्म गदर को 700 स्क्रीन पर रीलीज किया गया। सनी देओल की फिल्म गदर को 22 साल पहले साल 2001 में रीलीज किया गया था।

उस वक्त इस फिल्म को बहुत पसंद किया गया। और एक बार फिर जब इस फिल्म को रीलीज किया गया है, तो दर्शक इसे देखने के लिए सिनेमाघरों में पहुंच गए।

DDLJ को भी 27 साल बाद किया गया रीलीज

बता दें कि शाहरुख खान और काजोल की फिल्म दिल वाले दुल्हनियां ले जाएंगे को भी 27 साल के बाद रीलीज किया गया। तब इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था और इस फिल्म ने 12.5 लाख की कमाई की।

बता दें कि जब गदर 2001 में रिलीज हुई थी, तो इसने हिंदुस्तान में 76 करोड़ 65 लाख का बॉक्स ऑफिस पर कमाई किया था। वहीं फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन लगभग 132 करोड़ के आसपास था।

11 अगस्त को रिलीज  होगी ‘गदर 2’

बता दें कि सनी देओल की फिल्म 11 अगस्त को रीलीज होगी। सनी देओल के साथ अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा लीड रोल में नजर आएंगे। इसी दिन दिन रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ और अक्षय कुमार की OMG 2 रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें-WTC FINAL में हारा भारत, शुभमन गिल को गलत आउट देने पर भड़की सारा तेंदुलकर, ऑस्ट्रेलियाई टीम को बताया बेईमान

Published on June 12, 2023 9:23 pm