irfan pathan

कल भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी-20 सीरीज का चौथा मैच खेला गया. सीरीज का पहला मैच सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम टर्फ ग्राउंड, लॉडरहिल, फ्लोरिडा खेला गया था. पिच बिल्कुल सपाट था और मैच में जमकर रन बने. पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज ने 178 रन बनाया था, जिसे भारतीय टीम ने सिर्फ एक विकेट खोकर प्राप्त कर लिया था. भारतीय टीम के इस प्रदर्शन पर पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने एक ट्वीट किया जो वायरल हो गया है.

इरफान पठान ने किया यह ट्वीट

इरफान पठान ने भारत के जीत के बाद अपने ट्विटर हैंडल का इस्तेमाल करते हुए एक ट्वीट किया. इरफान ने अपने ट्वीट में लिखा,

‘सपाट पिच पर टीम इंडिया की कम से कम नई गेंद से गेंदबाजी करते समय एक अलग रणनीति थी और जिस तरह से उन्होंने लक्ष्य का पीछा किया, ऐसा लग रहा था कि वे आसानी से 200 का आंकड़ा पार कर लेंगे… शाबाश.’

वहीं इसके बाद इरफान पठान ने शुभमन गिल की अर्धशतकीय पारी को लेकर कहा कि,

‘मैच में गिल बिल्कुल शांत दिखे और पूरी तरह से अपनी पारी के दौरान कंट्रोल में थे.’

आप से बता दें कि शुभमन गिल का यह वेस्टइंडीज दौरा पर दूसरा अर्धशतक रहा.

यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल का शानदार प्रदर्शन

वेस्टइंडीज ने भारत के सामने 179 रनों का लक्ष्य दिया था. इससे पहले हुए तीन मैच में वेस्टइंडीज और भारत ने एक बार भी 170 प्लस रन नही बनाए थे. इसलिए लग रहा था कि मैच बहुत रोमांचक होगा. लेकिन भारतीय सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और यशस्वी जायसवाल ने पहले विकेट के लिए ही 165 रनों की साझेदारी की.

शुभमन गिल ने 47 गेंदो में 3 चौके और 5 छक्के की मदद से 77 रनों की पारी खेली. वहीं दूसरी तरफ यशस्वी जायसवाल ने नाबाद 48 गेंदो में 11 चौके और 3 छक्के की मदद से 83 रन बनाए. इस जीत की मदद से भारत पांच मैचों की टी-20 सीरीज में 2-2 से बराबरी कर लिया है.

ALSO READ: आयरलैंड दौरे पर शामिल हुए ये 3 खिलाड़ी, Asia Cup 2023 में भी जगह मिलना तय, 2 को 1 साल बाद मिला है मौका

Published on August 13, 2023 3:21 pm