Placeholder canvas

ICC U19 WC FINAL:मैच से पहले इंग्लैंड के छूटे पसीने, विराट कोहली की इस रूप में हुई यश ढुल की टीम में एंट्री

ICC Under 19 Final : भारतीय अंडर 19 टीम 5 फरवरी को इंग्लैंड टीम के खिलाफ ICC World Cup 2022 का फाइनल मैच खेलने जा रही हैं। इस मैच में भारतीय टीम की हौसला अफजाई के लिए सभी भारतीय आंखे गड़ाए है। साथ ही एक विशेष व्यक्ति ने युवा खिलाड़ियों को अपने अनुभव से खेल को लेकर कई टिप्स दिए है। जानिए क्या है पूरी बात…

विराट कोहली ने दिए ICC U19 कप्तान को सफलता के टिप्स

विराट कोहली

भारतीय टीम के खिलाड़ी और विश्व भर के खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा के स्रोत विराट कोहली ने ICC अंडर 19 टीम के लिए सफलता के कुछ टिप्स साझा किए है। उन्होंने एक वीडियो कॉलिंग आप जूम के जरिए अंडर 19 के युवा खिलाड़ी कप्तान यश धुल, राजवर्धन हंगारगेकर और कौशल ताम्बे से बात की और खिलाड़ियों से अपने टिप्स साझा किए। इस दौरान अंडर 19 टीम के मुख्य कोच रिषिकेश कानिटकर भी मौजूद थे।

कौशल तांबे ने विराट कोहली को कहा G.O.A.T

कौशल तांबे

ICC Under 19 टीम के युवा प्रतिभाशाली खिलाड़ी राजवर्धन हंगारगेकर ने विराट कोहली से जूम पर बात करने के बाद इंस्ट्राग्राम पर उनका आभार व्यक्त किया। उन्होंने विराट कोहली को गोट कहते हुए लिखा कि ” विराट भाई आपसे बात करना अच्छा रहा। हमने आप से काफी कुछ सीखा है, जो हमें आगे बहुत कम आयेगा। सिर्फ क्रिकेट ही नही जीवन में भी हमने काफी कुछ सीखा है”। साथ ही अंडर 19 टीम के एक और खिलाड़ी कौशल तांबे ने लिखा कि ” विराट कोहली ( गोट) फाइनल से पहले कुछ महत्वपूर्ण टिप्स साझा करते हुए”।

ALSO READ:ICC U19 World Cup: विश्वकप के फाइनल में पहुंचा इंग्लैंड, अब इस तारीख को इन देशो के बीच फाइनल मुकाबला

विराट कोहली ने 14 साल पहले जीता था Under 19 World Cup

विराट कोहली

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ICC Under 19 World Cup टीम के कप्तान रह चुके हैं। साथ ही उन्होंने ICC अंडर 19 विश्व कप की ट्राफी भी जीत चुके हैं। 14 साल पहले अंडर 19 के दबाव वाले मैच में विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम में दक्षिण अफ्रीका को हराकर विजय प्राप्त की थी। इसी के साथ विराट कोहली में युवा खिलाड़ियों को फाइनल से पहले प्रेरित किया है।

ALSO READ:ICC U19 World Cup 2022: इंग्लैंड को फाइनल में हरा 5वीं बार ट्रॉफी जीतने के लिए इन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरेगा भारत