Placeholder canvas

बॉक्स ऑफिस पर तूफान बनकर आ रही है 1 बॉलीवुड फिल्म, थम सकता है साउथ का बवंडर, बुकिंग के लिए हो रही है मारामारी

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। रिलीज होने के बाद इसका जलवा कायम रहा और एडवांस बुकिंग फिल्म के लिए चलती रही। कोरोना के बाद पहली बार थियेटर हाउस फुल स्कूल दिखे। लोगों ने जमकर इस फिल्म का मजा लिया।

किंग खान शाहरुख और दीपिका पादुकोण जॉन अब्राहम इस फिल्म ने सिनेमाघरों में धमाल मचाया। बॉलीवुड के कई सितारे भी इस फिल्म को हले दिन पहला शो देखने पहुंचे, जिसमें अनुराग कश्यप का नाम भी शामिल है। अनुराग कश्यप ने पठान का पहला शो देखा और अपने रिएक्शन दिया। फिल्म पठान ने इतिहास रच डाला है और ये आर आर आर और दृश्यम को पीछे छोड़ चुकी है।

 साल 2022 बॉलीवुड के लिए साबित हुआ खराब

बता दें कि साल 2022 बॉलीवुड के लि अच्छा नहीं रहा। एक के बाद एक फिल्में धड़ाम हुई और असफलता उनके हाथ लगी। साउथ की फिल्में लगातार बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करती रही और जमकर चली।

शाहरुख खान की फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई और उसको देखने के लिए लोगों ने एडवांस में बुकिंग की और शानदार परफॉर्मेंस को देखकर हर कोई उनकी तारीफ करता नजर आया। फिल्म पठान का एक गाना बेशर्म रंग की वजह से काफी सुर्खियों में बना रहा है। उसको जबरदस्त तरीके से ट्रोल किया गया।

ये भी पढ़ें-श्रीदेवी की बेटियां हीं नहीं बल्कि बहन भी किसी एक्ट्रेस से नहीं कम, सुंदरता ऐसी देख ऐश्वर्या और कैटरीना को भी जायेंगे भूल

 इन फिल्मों को पठान ने छोड़ा पीछे

पठान फिल्म की एडवांस बुकिंग ने RRRऔर दृश्यम भूल भुलैया, विक्रम बेताल फिल्म को भी पीछे छोड़ दिया है। 3 दिनों में पठान के कुल दो लाख पैंसठ हजार टिकट बिके। वहीं किंग खान के 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी को लेकर उनके फैंस बेसब्री से उनका इंतजार कर रहे थे।

फिल्म जीरो के फ्लॉप होने के बाद फैंस को इस फिल्म से बहुत उम्मीद थी और पठान उस पर खरा साबित हुआ। जॉन इब्राहिम के रोल को भी लोगों ने काफी पसंद किया है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।

ये भी पढ़ें-पुष्पा अभिनेता अल्लू अर्जुन की पत्नी की खूबसूरती और हॉटनेस के सामने फेल हैं बॉलीवुड की मलाइका और कैटरीना