Placeholder canvas

World Cup 2023 के लिए हुआ इंग्लैंड टीम का ऐलान, इस तेज गेंदबाज के बाहर होने से मचा बवाल

इस साल के अंत में भारत की मेजबानी में वनडे वर्ल्ड कप (WorldCup 2023) खेला जाना है, जिसके लिए अभी से ही तैयारियां शुरू हो चुकी है. देखा जाए तो इस बार के वनडे वर्ल्ड कप में 10 टीमें हिस्सा लेने जा रही है, जिसके लिए इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड में 15 सदस्यीय की अस्थाई टीम का ऐलान कर दिया है.

इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम ने वर्ल्ड कप (World Cup 2023) के लिए अपने 18 खिलाड़ियों के नाम का ऐलान किया था, जिसमें 15 खिलाड़ी वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में खेलते नजर आएंगे. इसमें एक खिलाड़ी के न होने पर तेजी से चर्चा चल रही है.

इन खिलाड़ियों को मिला मौका

वनडे वर्ल्ड कप (WorldCup 2023) के लिए इंग्लैंड की जो टीम का ऐलान किया है, उसमें ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को 15 खिलाड़ियों के ग्रुप में शामिल किया गया है.

वहीं दूसरी ओर जोस बटलर, मोईन अली, जॉनी बेयरस्टो, सैम कुर्रन, लियाम लिविंगस्टोन को मौका दिया गया है. गेंदबाजी मे क्रिस वोक्स, डेविड विली नजर आएंगे, जिनके ऊपर टीम के लिए शानदार प्रदर्शन करने की जिम्मेदारी होगी.

इन खिलाड़ियों को दिखाया बाहर का रास्ता

वर्ल्ड कप (World Cup 2023) के लिए इंग्लैंड की टीम में जोफ्रा आर्चर और हैरी ब्रुक को मौका नहीं दिया है. इंग्लैंड के सेलेक्टर्स ल्यूक राइट का कहना है कि ये वह टीम है जिसे हम आगे बढ़ाना चाहते हैं. यह कुछ खिलाड़ी के लिए अविश्वसनीय रूप से कठिन है जो चुकने वाले हैं.

यह इंग्लिश क्रिकेट में हमारी ताकत और गहराई को दर्शाता है और ऐसे अन्य नाम भी है जो दरवाजे पर दस्तक दे रहे हैं. टीम के संतुलन के साथ और केवल 15 के साथ जिसे आप नाम दे सकते हैं. यह अविश्वसनीय रूप से कठिन है.

वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड की अस्थाई टीम

जोस बटलर, मोईन अली, गस एटकिंसन, जॉनी बेयरेस्टो, सैम कुर्रन, लियम लिविंगस्टोन, डेविड मालन, आदिल रशीद, जो रूट, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, रीस टॉपले, डेविड विली, मार्क वुड, क्रिस वोक्स.

ALSO READ:IND vs IRE: 4 युवा खिलाड़ी जिन्हें मिलेगा आयरलैंड के खिलाफ डेब्यू करने का मौका, खुद कप्तान हार्दिक पंड्या सौपेंगे कैप