Placeholder canvas

भारत के राणा ने भरे मैदान में निकाली बांग्लादेश के सौम्य सरकार की हेकड़ी, कांप उठा पूरा बांग्लादेशी खेमा!

श्रीलंका में खेले जा रहे इमर्जिंग एशिया कप, इंडिया ए टीम का शानदार प्रदर्शन सेमीफाइनल मुकाबले में देखने को मिला। जहां बांग्लादेश की टीम के खिलाफ मैच में भारतीय टीम ने 51 रनों से शानदार जीत अपने नाम कर फाइनल में दस्तक दी है तो फाइनल मुकाबला पाकिस्तान के साथ खेला जाएगा। लेकिन सेमीफाइनल में भारत और बांग्लादेश के बीच हुए मुकाबले में खिलाड़ियों के बीच गर्मागर्म देखने को मिली। जिसको अंपायर ने बीच में आकर के शांत कराया।

इंडिया ए टीम ने की पहले बल्लेबाजी

दरअसल सेमीफाइनल मुकाबले में इंडिया ए टीम को पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिला। जिसके बाद भारत की ए टीम 212 रनों का स्कोर बनाकर सिमट गयी। टीम के कप्तान यश ढुल के बल्ले से सबसे ज्यादा 66 रनों की पारी देखने को मिली वहीं जवाब में बांग्लादेश की टीम ने बेहतरीन शुरुआत करते हुए 70 रनों पर एक भी विकेट नहीं गंवाया तो भारतीय गेंदबाजों ने वापसी की और शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए 90 रनों के अंदर ही पूरी बांग्लादेश की टीम को समेट कर रख दिया।

बीच मैदान में भिड़े ये दो खिलाड़ी

दरअसल बांग्लादेश की पारी के 26 ओवर भारत की ओर से युवराज सिंह गेंदबाजी कर रहे थे और दूसरी तरफ क्रीज पर सौम्य सर्कार मौजूद थे। जोकि युवराज की गेंद को समझने में नाकामयाब हुए बल्ले का मोटा किनारा उस गेंद पर लगा ऐसे में गेंद पिच के पास खड़ी हो गई और निकिन जोस ने डाइव मारकर शानदार कैच लपक लिया इसके बाद इंडिया टीम के खिलाड़ी जमकर जश्न मनाने लगे।

इसी बीच भारतीय टीम के तेज गेंदबाज हर्षित राणा और सौम्य सरकार में लड़ाई हो गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

दरअसल सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि सौम्य सरकार को शायद यह बात पसंद नहीं आई है जिस तरीके से हर्षित उनकी विकेट को सेलिब्रेट कर रहे थे। जिसमें हर्षित राणा उनको कुछ कह रहे हैं तो वहीं जिसकी शिकायत सामने साईं सुंदरम से करके देखें उसके बाद एंपायर और प्लेयर्स मिलकर मामले को शांत कराया और सरकार वापस पवेलियन लौट गए ।

Read More : IND vs WI: वेस्टइंडीज सीरीज के तुरंत बाद ये दिग्गज खिलाड़ी लेगा संन्यास, नहीं खेलेगा एशिया कप और विश्व कप!