Placeholder canvas

Duleep Trophy 2023: 4 4 4 4 4 6 4 4 4 टीम इंडिया से बाहर होते ही सूर्यकुमार यादव ने दिलीप ट्रॉफी में मचाया धमाल, खेली विस्फोटक पारी

भारतीय टीम को 12 जुलाई से वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलकर दौरे की शुरुआत करनी है। वही टीम इंडिया अपने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के तीसरे संस्करण का अभियान भी शुरू करेगी। जिसके लिए टीम को घोषणा कर दी गयी हैं। पुजारा को ड्रॉप किया गया था तो वहीं उनकी जगह यशस्वी जायसवाल को मौका दिया गया है।

उनके अलावा सूर्यकुमार को भी टीम में मौका नहीं दिया गया है। अब इन दोनों ही खिलाड़ियों ने रेड बॉल के क्रिकेट में अपने आप को साबित किया है और सिलेक्टर्स के मुंह पर ताला जड़ दिया है।

चेतेश्वर पुजारा और सूर्या ने दिया मुंहतोड़ जवाब

दलीप ट्रॉफी के 2023 सेमीफाइनल मुकाबले में वेस्ट जोन के लिए खेलने वाले इन दोनों खिलाड़ियों ने पहली पारी में नाकाम होने के बाद दूसरी पारी में कमाल का खेल दिखाया। सेंट्रल जोन के खिलाफ जारी इस मुकाबले में पहली पारी में सूर्या ने 7 और पुजारा ने 28 रन बनाए।

जबकि दूसरी पारी खेलते हुए सूर्य ने शानदार बल्लेबाजी की और 58 गेंदों पर आठ चौके और एक छक्के की मदद से 52 रन बनाए। वहीं दूसरी तरफ पुजारा खबर लिखे जाने तक 103 गेंदों पर 50 रन बनाकर के डटे हुए थे।

पुजारा के पास है खुद को साबित करने का मौका

चेतेश्वर पुजारा लंबे समय से अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं हाल ही में खेले गए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में पुजारा को टीम इंडिया में मौका मिला था। जहां वह पूरी तरीके से फ्लॉप साबित हुई थी यही वजह है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बाहर का रास्ता दिखाया गया है एक बार फिर से वापसी करने के लिए यहां पर खुद को साबित करने का एक शानदार और बड़ा मौका है।

ALSO READ: IND vs WI: वेस्टइंडीज के सबसे बड़े दुश्मन को मौका न देकर अजित अगरकर ने अपने ही पैरो पर मारी कुल्हाड़ी, अकेले जीता देता मैच