Placeholder canvas

Duleep Trophy 2023: 6 6 6 6 6 4 4 4 4 4 4… KKR के गेंदबाज ने बल्ले से मचाई तबाही, अब 9वें नंबर पर उतर ठोक डाले 122 रन

दिलीप ट्राॅफी में खेले जा रहे क्वार्टर फाइनल में हर्षिता राणा ने शानदार शतक लगाया है जिससे नाॅर्थ जोन मज़बूत स्तिथी में पहुंच गया है. आप से बता दे कि दिलीप ट्राॅफी में नाॅर्थ जोन और नॉर्थ इस्ट जोन के बीच क्वार्टर फाइनल खेला जा रहा है. कल खत्म हुए पहले दिन में नाॅर्थ जोन ने 6 विकेट पर 306 रन बनाया था.

दूसरे दिन कमाल कर गए हर्षित राणा

दूसरे दिन जब पुलकित नारंग 46 रन आउट हो गए तब ऐसा लगा कि नाॅर्थ जोन की पहली पारी जल्दी ही सिमट जाएगी. लेकिन शानदार प्रदर्शन कर रहे निशांत संधु का साथ देने आए हर्षित राणा ने कमाल की पारी खेली. दोनों निशांत संधु और हर्षित राणा ने शतक जड़ दिया.

जहां एक तरफ हर्षित राणा ने 86 गेंदो में 12 चौके और 9 छक्के की मदद से हर्षित ने 122 रन बना दिए. वहीं निशांत संधु ने 245 गेंदो में 18 चौके और 3 छक्के की मदद से 150 रन बनाए. हर्षित राणा तो अंत तक आउट भी नही हुए. नाॅर्थ जोन ने अपनी पारी 540 रन पर घोषित कर दी.

ताजा स्कोर लिखे जाने तक नाॅर्थ इस्ट जोन ने खोए 3 विकेट

नाॅर्थ जोन द्वारा दिए गए 540 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी नाॅर्थ इस्ट जोन की शुरुआत बेहद ख़राब रही. सलामी बल्लेबाज जोसेफ लालथनखुमा 4 तो किशन लिंग्दोह 5 रन बनाकर आउट हो गए. किशन को सिद्धार्थ कौल ने आउट किया तो जोसेफ को बलतेज सिंह ने पवेलियन भेजा.

इसके बाद नागालैंड के कप्तान रह चुके रोंगसेन जोनाथन भी सिर्फ 15 रन बनाकर बलतेज सिंह के शिकार बन गए. दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक नाॅर्थ इस्ट जोन का स्कोर 65 रन पर 3 विकेट था. नीलेश लामिचानी 35 तो लंग्लोन्याम्बा कीशांगबम 1 रन बनाकर नाबाद थे.

केकेआर के तरफ से खेलते हैं हर्षित राणा

दिलीप टाॅफी के क्वार्टर फाइनल में शतक बनाने वाले हर्षित राणा आईपीएल में कोलकता नाइट राइडर्स के स्ट्राइक बाॅलर रह चुके हैं. इस साल उन्होंने आईपीएल में 8 मैच खेले जिसमें उनके नाम 6 विकेट था. हर्षित एक दमदार प्लेयर लग रहे है वह जल्दी ही भारत के तरफ से खेलते नजर आएंगे.

ALSO READ: भारत के खिलाफ वेस्टइंडीज ने अपने 18 सदस्यीय घातक टीम का किया ऐलान, यह खिलाड़ी बना कप्तान, विश्वकप से बाहर होने के बाद लिया फैसला