ICC T20 WC: ब्रावो को ऑस्ट्रेलिया ने दी हराने के बाद विदाई, तो गेल के साथ डांस करते मैदान से बाहर गये ब्रावो

टी20 विश्वकप 2021 में ब्रावो का अंतिम विश्वकप होगा, जिसकी घोषणा वो पहले ही कर चुके है। ऑस्ट्रेलिया के साथ अपने अंतिम इंटरनेशनल मैच में हार के साथ अपने फेमस “डी जे ब्रावो ” के साथ ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ियों के साथ थिरकते दिखे ब्रावो। आईसीसी ने शेयर किया वीडियो।

ब्रावो का अंतिम इंटरनेशनल मैच।

IMG 20211107 021117 e1636231863573

शुक्रवार को विश्व कप टूर्नामेंट का 38वा मैच ऑस्ट्रेलिया और वेस्ट इंडीज के साथ खेला गया। जहा ऑस्ट्रेलिया ने बाजी मरते हुए मैच अपने नाम कर लिया। लेकिन मैच के बाद मैदान पर करेबियाई खिलाड़ियों का जलवा दिखाई दिया। दरअसल ड्वेन ब्रावो ने विश्वकप से पहले ही बता दिया था कि ये उनका अंतिम विश्वकप है। ऐसे में जब ग्रुप 2 का 38वा मैच खेला गया, तब वेस्टइंडीज टीम के साथ वेस्टइंडीज का इस विश्वकप में सफर का अंत हो गया। जिसके साथ वेस्टइंडीज के महान खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो के इंटरनेशनल करियर का भी अंत हो गया।

IMG 20211107 021101 e1636231913965

ऑस्ट्रेलिया बनाम वेस्टइंडीज के मैच में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच ने टॉस जीता और गेंदबाजी का निर्णय लिया। वेस्टइंडीज के बल्लेबाज किरोन पोलार्ड ने सर्वश्रेष्ठ 44 रन बनाए। वेस्टइंडीज की टीम 20 ओवर्स में 157 रन बना पाई। ऑस्ट्रेलिया की ओर से सबसे ज्यादा विकेट जोश हेजलवुड ने 4 विकेट चटकाए। बदले में ऑस्ट्रेलिया टीम की ओर से डेविड वार्नर ने 89 रनों को बेहतरीन पारी खेली, जिसके बाद लक्ष्य प्राप्ति बहुत आसान हो गई। ऑस्ट्रेलिया की टीम ग्रुप में दूसरे स्थान पर है। ग्रुप ऑफ डेथ यानी ग्रुप 1 में साउथ अफ्रीका के अगले मैच हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम सेमीफाइनल में प्रवेश कर जाएगी।

ALSO READ: IPL 2022 AUCTION: 4 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है चेन्नई सुपर किंग्स, सिर्फ इन खिलाड़ियों को रिटेन करेगी फ्रेंचाइजी

हार के बाद भी मैदान पर खुशी से नाचने दिखे, आईसीसी ने शेयर किया वीडियो।

ड्वेन ब्रावो वेस्टइंडीज के सर्वश्रेस्ट खिलाड़ियों में से एक हैं। मैच के बाद ज्यादातर खिलाड़ी भावुक दिखाई दिए। जिसके बाद ड्वेन ब्रावो अच्छे मूड में नजर आए। ड्वेन ब्रावो ऑस्ट्रेलिया और वेस्ट इंडीज के खिलाड़ियों के साथ अपना फेमस डांस करते दिखाई दिए। जिसमे क्रिस गेल भी काफी उत्साहित नजर आ रहे है। गेल का भी यू टूर्नामेंट अंतिम इंटरनेशनल विश्वकप हो सकता है, इसलिए वो भी काफी उत्साह में नजर आए। जिसके बाद आईसीसी ने एक के बाद एक दो वीडियो शेयर किए। पहले वीडियो पर ब्रावो और गेल दोनो के लिए खिलाड़ी सम्मान में खड़े दिखाई दिए। साथ ही दोनो खिलाड़ियों में कैमरे में अपना ऑटोग्राफ देते भी दिखाई दे रहे है। दूसरा वीडियो दोनो के गेल मिलने का है जिसपर आईसीसी ने लिखा है ” क्रिस गेल और ड्वेन ब्रावो, खेल के दो महान खिलाड़ी”

ALSO READ : ICC T20 WC: सेमीफाइनल के लिए मिल गए 3 टीम, पाकिस्तान से भिड़ेगा ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड से भिड़ेगी ये टीम

Exit mobile version