DINESH KARTHIK

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) इस वक्त टीम इंडिया से दूर चल रहे हैं. कई मौके पर यह कमेंट्री भी करते नजर आते हैं. दरअसल इन्होंने टीम इंडिया के लिए निचले क्रम में बल्लेबाजी करते हुए एक फिनिशर की भूमिका निभाई है और कई मैच विनिंग पारियां भी खेली है, पर इस वक्त उन्होंने इस साल के अंत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप को लेकर बहुत बड़ा बयान दे दिया है जो काफी रूप से चर्चा में आ चुका है.

वर्ल्ड कप में देखेंगे Dinesh Karthik

इस साल टीम इंडिया की मेजबानी में वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है, जिसकी शुरुआत 5 अक्टूबर से होने जा रही है. वहीं 19 नवंबर को टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला होगा. आपको बता दे कि अपने एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने कहा कि मैं बस यही कह सकता हूं कि आप मुझे निश्चित ही वर्ल्ड कप में देखेंगे, पर आपको बता दे कि वह एक खिलाड़ी नहीं बल्कि एक कमेंटेटर के तौर पर वर्ल्ड कप में नजर आएंगे. आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी वह कमेंट्री कर चुके हैं और इस बार वर्ल्ड कप में अपना जलवा दिखाएंगे.

वर्ल्ड कप में कौन होगा टीम इंडिया का विकेटकीपर बल्लेबाज

इस वक्त दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) इंग्लैंड में द हंड्रेड में कमेंट्री कर रहे हैं. आपको बता दें कि इस वक्त देखा जाए तो ऋषभ पंत के लगातार चोटिल होने के बाद एक विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर ईशान किशन का नाम सबसे पहले आ रहा है, जिन्होंने वेस्टइंडीज दौरे पर जमकर कमाल दिखाया था. वहीं दूसरी ओर संजू सैमसन और केएल राहुल भी इस लिस्ट में है, लेकिन टीम मैनेजमेंट को यह तय करना होगा कि वह किसके साथ आगे जाना चाहती हैं.

ALSO READ:भारतीय तेज़ गेंदबाज़ प्रसिद्ध कृष्णा ने अपने चोट पर दिया अपडेट, बताया कब तक मैदान पर करेंगे वापसी

Published on August 10, 2023 10:21 am