devon conway tips from dhoni ind vs nz

27 जनवरी को भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला खेला गया। सलामी बल्लेबाज डिवोन कॉन्वे ने शानदार पारी खेलकर टीम को एक अच्छी शुरुआत दी तो वही कीवी टीम के गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजों तो मैदान में पस्त करके 21 रनों के साथ शानदार जीत को अपने नाम किया।

इस मुकाबले के शुरू होने से पहले टीम के पूर्व कप्तान धोनी बाएं हाथ के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज डिवॉन कॉनवे उनको बल्लेबाजी टिप्स देते हुए नजर आए। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

मुकाबले से पहले धोनी ने दिया गुरु मंत्र

माही से पहले गुरुवार को टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन में ही पहुंचे थे। यहां भारतीय खिलाड़ियों के साथ न्यूजीलैंड के प्लेयर भी मौजूद थे। जिनसे धोनी ने मुलाकात की तो वही डिवॉन कॉनवे ने आईपीएल में सीएसके के ही प्लेयर धोनी को अपना मेंटर मानते हैं तो वहीं प्रैक्टिस सेशन के दौरान माही देवन का बल्ला चेक करते हुए नजर आए।

बता दें टीम भारत के खिलाफ कॉनवे ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली और न्यूजीलैंड की जीत में एक बड़ा योगदान दिया।

Read More : “भारतीय टीम पूरी तरह से सूर्यकुमार यादव पर निर्भर है” पहले टी20 में मिली हार के बाद BCCI पर भड़के फैंस

सीएसके टीम का हिस्सा है डिवॉन

जानकारी के लिए बता दें कि न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज डिवॉन कॉनवे आईपीएल में सीएसके टीम का हिस्सा है। वहीं चार बार की चैंपियन सीएसके इस बार भी जीत के सपने को लेकर के मैदान में उतरेगी।

हालांकि यह आईपीएल सीएसके लिए काफी अहम होने वाला है। क्योंकि कप्तान धोनी इस आईपीएल में आखरी बार कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।

Read More : ईशान किशन की जगह इस खिलाड़ी को मिलना चाहिए प्लेइंग इलेवन में मौका, इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी के बयान से मचा तहलका

Published on January 30, 2023 5:51 pm