Placeholder canvas

Deepak Dobriyal को फिल्म Bholaa में विलेन चुनने पर Ajay Devgn ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा “पूरी टीम कमजोर….

बाॅलीवुड (Bollywood) अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी फिल्म भोला (Bholaa) के जरिए बाॅक्स आफिस पर धमाका कर रहे हैं। उनकी ये फिल्म कुछ समय पहले ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों की तरफ से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) के अलावा तब्बू (Tabu) भी लीड रोल में नजर आई है।

जबकि फिल्म में दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) विलेन के रोल में नजर आए है। अब अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) ने खुलासा कर दिया है कि उन्होंने दीपक (Deepak Dobriyal) को फिल्म में विलेन के रोल के लिए क्यों चुना?

कपिल शर्मा के शो में पहुंचे Ajay Devgn

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में फिल्म भोला की पूरी टीम कपिल शर्मा शो में पहुंची थी। इस दौरान अजय देवगन और तब्बू भी पहुंचे थे।

कपिल शर्मा के शो में भोला की टीम ने जमकर मस्ती और मजाक किया। काॅमेडियन कपिल शर्मा ने फिल्म ट्रिपल आर के आस्कर विजेता गाने नाटु नाटु के बारे में भी बात की, इस फिल्म में अजय देवगन ने कैमियो किया था।

Ajay Devgn ने किया खुलासा

इसी दौरान फिल्म भोला में विलेन के रूप में दीपक डोबरियाल को कास्ट करने की भी बात कही। अजय देवगन ने कहा कि,

“जब मैंने दीपक को कास्ट करने के बारे में सोचा, तो मेरी पूरी टीम ने कहा कि, वह थोड़ा कमजोर दिखेंगे, एक्शन करेंगे और वह सब करेंगे। इसलिए, मैंने उनसे कहा कि जब एक अभिनेता प्रदर्शन करता है, तो बात यहां से माथे पर इशारा शुरू होती है और यहां खत्म होती है और दीपक के पास यह है और वह किसी भी चीज में बदल सकता है।”

इसके बाद कपिल ने अजय से पूछा, आप इतने सालों से इस इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं, हमने कभी आपके बारे में कोई विवाद नहीं सुना। क्या आप निर्दोष हैं या आप पकड़े नहीं जा रहे हैं?

इसपर अजय ने जवाब दिया, जो कुछ भी मैं जानता हूं, मैंने आपसे सीखा है। अजय की ये बात सुनकर सभी लोग हंसने लगते है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अजय देवगन ने फिल्म भोला का निर्देशन किया है। इससे पहले वो शिवाय और रनवे 34 जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

ALSO READ: अक्षय कुमार की ये साली हैं बला सी खूबसूरत, बॉलीवुड में हुईं फेल तो उठाया लिया था ये कदम