Placeholder canvas

अक्षय कुमार की ये साली हैं बला सी खूबसूरत, बॉलीवुड में हुईं फेल तो उठाया लिया था ये कदम

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार(Akshay Kumar) के हर कोई दीवाना और फैन है। अक्षय कुमार को उनके अभिनय की वजह से लोग बहुत पसंद करते हैं भले ही साल 2022 अक्षय कुमार के लिए अच्छा ना रहा हो, लेकिन उनके चाहने वालों में कोई कमी नहीं है। अक्षय कुमार की करोड़ों फैन फॉलोइंग है। वह अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं।

अक्षय कुमार की वाइफ का नाम ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) हैं। ट्विंकल बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं, लेकिन उससे भी खूबसूरत उनकी बहन हैं। अक्षय कुमार इन दिनों अपनी साली की खूबसूरती की वजह से चर्चा में बने हुए हैं।

बेहद खूबसूरत है अक्षय कुमार की साली

खिलाड़ी कुमार की साली यानी कि रिंकी बहुत ही खूबसूरत है। भले ही रिंकी ने कम फिल्मों में काम किया है, लेकिन लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं। रिंकी ने महज नौ ही फिल्मों में काम किया है और उनका करियर सिर्फ 4 साल तक चला।

2003 में की शादी

बता दें कि ट्विंकल खन्ना की बहन रिंकी और अक्षय कुमार की साली ने साल 2003 में बिजनेसमैन समर सिंह के साथ शादी की। शादी के बाद वह लंदन चली गई और वही जाकर सेटल हो गई।

बॉलीवुड इंडस्ट्री से उन्होंने दूरी बना दी। जो भी रिंकी को देखता है बस देखता ही रह जाता है। क्योंकि बहुत ही खूबसूरत और हॉट है वह अपने निजी जीवन को जी रही है और लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं।

अक्षय कुमार का नाम प्रियंका चोपड़ा के साथ जुड़ा। फैंस को उन दोनों की जोड़ी बहुत पसंद आती थी। वहीं फिल्मों की शूटिंग के दौरान इन दोनों के बीच नजदिकियां बढ़ने लगी। और प्रियंका खिलाड़ी कुमार के नजदीक आ गई।

दोनों की प्रेम कहानी के चर्चे होने लगे। जब इस बात का पता अक्षय कुमार की पत्नी को चला तो वह आग बबूला हो गईं । जिसके बाद पति-पत्नी का रिश्ता टूटने वाला था। फिर एक्टर ने उनसे दूरी बना ली

ALSO READ: 350 लड़कियों के साथ सम्बंध बना चुके हैं संजय दत्त, इन 2 बड़ी अभिनेत्रियों का इस लिस्ट में नाम देखकर होगी हैरानी!