Placeholder canvas

दीपक चाहर की बहन ने शेयर किये स्विमिंग पूल की हॉट तस्वीरें, बोल्डनेस की पार की हदें

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के अभिनेत्रियों के साथ चर्चा अब आम बात लगती हैं। क्रिकेटर्स की बहनों ने भी सोशल मीडिया दुनिया में अपना नाम कमा रखा है। सीएसके टीम के गेंदबाज महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में गेंदबाजी में दीपक चाहर का नाम चर्चित है। दीपक के साथ ही उनकी बहन मालती को भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है।

• मालती एक हाल में शेयर की अपनी पूल की तस्वीर में वो ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। पूल की तस्वीर उनके फॉलोवर्स में काफी पसंद भी को जा रही है। मालती में इस तस्वीर में काफी बोल्ड अंदाज में कपड़े पहन रखे हैं।

• मालती चाहर पेशे से अभिनेत्री है। कुछ साल पहले आई फिल्म जीनियस में उनके रोल को काफी सराहा गया था।

• इसके साथ मालती मॉडल के रूप में भी जानी जाती है। मॉडलिंग की दुनिया में भी मालती काम कर चुकी है .मालती चाहर चेन्नई की टीम की पक्की सपोर्टर है। सीएसके के पिछले सालों के मैचों में उन्हे स्टैंड्स में टीम का हौसला बढ़ाते देखा गया है।

दीपक चाहर

• दीपक चाहर इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर सिर्फ अपनी बहन को ही फॉलो करते है। एक रिपोर्ट की माने तो दीपक अपनी बहन से मां की तरह ही क्लोज है।

मालती चाहर

• रक्षा बंधन के पर्व पर मालती और दीपक ने एक शॉर्ट स्टोरी को शेयर किया था। जिसमे भाई बहन के बीच की बातों को दर्शाया गया था। इस वीडियो को देखते ही देखते काफी लोगो में पसंद किया था।

ALSO READ: IND vs NZ: दीपक चाहर की धुआ-धार बल्लेबाजी देख हिटमैन भी हुए मजबूर, होना पड़ा नतमस्तक, फैंस बोले- हार्दिक पांड्या का करियर ख़त्म

मालती चाहर

• दीपक चाहर और मालती चाहर में कपिल शर्मा शो पर एक दूसरे के बारे कई बाते बताई थीं। उसमे दीपक ने कहा था कि मालती उनके फोटो शेयर के बाद किसी फोटो को शेयर करती है। जिसके मालती में हसी में टाल दिया था।

मालती

• मालती चाहर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं उसी के साथ वो अपने भाई के पोस्ट पर बहुत नजर रखती हैं। दीपक के ज्यादातर पोस्ट पर मालती अपना कॉमेंट जरूर करती है।

मालती

• दीपक ने जब हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड को स्टैंड में प्रपोज किया था तब मालती भी वह मौजूद थी। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वो वीडियो साझा किया था।

ALSO READ: क्रिकेट और बॉलीवुड की वो 5 जोड़ियां जिनके प्यार का पारा तो खूब चढ़ा, लेकिन मिलन नहीं हुआ