Placeholder canvas

IPL 2023: पंजाब किंग्स को आईपीएल 2023 से बाहर करने के लिए डेविड वॉर्नर ने चली चाल, प्लेइंग 11 में दिया उस खिलाड़ी को मौका जो अकेले बदल सकता है मैच

इंडियन प्रीमियर लीग का 64 वां मुकाबला पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच में खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। जहां शिखर धवन इस मुकाबले को जीतकर हर हाल में प्लेऑफ की रेस में बने रहने की पूरी कोशिश करेंगे। वहीं दिल्ली की टीम जाते-जाते पंजाब किंग्स के इरादों पर पानी फेरने का काम करेगी। आइए आपको बताते हैं कैसी होगी पंजाब किंग्स के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन।

दिल्ली कैपिटल्स का टॉप बॉर्डर

बात अगर पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाजों की बात करें, तो डेविड वॉर्नर और फिल सॉल्ट पारी का आगाज कर सकते हैं। डेविड वॉर्नर ने पिछले मुकाबले में अर्धशतकीय पारी खेली थी तो वहीं सॉल्ट ने 21 रन बनाने का काम किया था।

कुछ ऐसा होगा टीम का मिडिल ऑर्डर

बात अगर दिल्ली कैपिटल्स के मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाजों की जाए, तो टीम में कई सारे बदलाव देखने को मिले हैं। लेकिन अभी तक कोई भी खिलाड़ी मध्यक्रम में फिट नहीं हो पाया है।

मिचेल मार्श, रूसी रायली, अमन हकीम जैसे खिलाड़ियों की भरमार मौजूद है। जिन से अभी तक टीम में एक भी बड़ी पारी देखने को नहीं मिली है, हालांकि अक्षर पटेल भी मध्यक्रम में ही दिखाई देंगे।

इन गेंदबाजों को मौका देंगे डेविड वॉर्नर

दिल्ली की तेज गेंदबाजी की कमान एक बार फिर से एनरिक नोर्त्जे के पास आ सकती है। टीम में इशांत शर्मा, मुकेश कुमार दिखाई देंगे। इस सीजन में ईशांत शर्मा ने अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया है।

बता दें कि इशांत शर्मा ने अभी तक 7 मुकाबले खेलते हुए 8 विकेट लिए हैं। वह टीम के लिए काफी अच्छे गेंदबाज भी साबित हुए हैं। वहीं दूसरी ओर खलील अहमद, ललित यादव और कुलदीप यादव भी टीम में गेंदबाजी की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

दिल्ली की संभावित प्लेइंग इलेवन

डेविड वार्नर (c), फिलिप सॉल्ट (wk), मिशेल मार्श, रिले रोसौव, अक्षर पटेल, अमन हकीम खान, रिपल पटेल, ललित यादव, कुलदीप यादव, खलील अहमद, इशांत शर्मा.

Read MoreIPL समेत दुनिया के टॉप 5 लीग की Prize Money, जानिए किस नंबर पर है पाकिस्तान सुपर लीग