Placeholder canvas

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन की हुई वापसी, अब ये एक्ट्रेस निभाएगी जेठालाल की पत्नी का रोल

टीवी का चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 12 सालों से दर्शकों के बीच लोकप्रिय बना हुआ है। वहीं लोग इस शो के हर किरदारों को खूब ज्यादा पसंद करते हैं। बता दें कि इस शो में कई फेमस कलाकारों ने ये शो छोड़ दिया है। ऐसे में उनकी कमी से शो की रौनक थोड़ा कम हुई है। वहीं खबरों की मानें तो जल्द शो दर्शकों के लिए खुशखबरी देने वाला है।

ये एक्ट्रेस निभाएंगी दयाबेन का किरदार

दरअसल, कुछ समय पहले दयाबेन यानी कि दिशा वकानी ने शो छोड़ दिया था। तभी से दर्शक उन्हें काफी मिस कर रहे हैं। वहीं इस दौरान शो में नई दयाबेन को लेकर एक एक्ट्रेस का नाम सबसे ऊपर आया है।

आपको बता दें वह कोई और नहीं बल्कि ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ शो में लीड रोल निभाने वाली पाखी हैं। इस शो में ऐश्वर्या शर्मा ने पाखी का किरदार निभाया है।

ये भी पढ़ें –‘बच्चें हिंदू होंगे या मुसलमान’? मुस्लिम से शादी के बाद परिवार हुआ नाराज तो अब देवोलीना भट्टाचार्जी ने बच्चों के धर्म पर कह दी ये बात

दयाबेन की एक्टिंग करती नजर आती हैं ऐश्वर्या

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aishwarya Sharma (@aisharma812)

ऐश्वर्या शर्मा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वहीं एक्ट्रेस ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था। बता दें कि ऐश्वर्या शर्मा सोशल मीडिया पर आए दिन वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

वह ज्यादातर वीडियो में दयाबेन की एक्टिंग करती नजर आती हैं। ऐश्वर्या शर्मा का बार-बार दयाबेन की एक्टिंग करना इस बात की पुष्टि करता है कि वह इस किरदार के लिए काफी ज्यादा प्रेरित हैं।

ये भी पढ़ें – TMKOC: ‘दयाबेन’ के रोल के लिए इस एक्ट्रेस ने दिया ऑडिशन, रिजेक्ट होने के बाद खोला तारक मेहता का पोल