Placeholder canvas

MI vs RR: लगातार हार के बाद भड़के डेविड वॉर्नर, हार से निराश इन्हें ठहराया जिम्मेदार, कहा- बहुत फ्रस्ट्रेशन होता है जब..’

आईपीएल में आज दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स की टीम आमने-सामने थी. इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया.

पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने 20 ओवर में 199 रन बनाया था जिसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स सिर्फ 142 रन बना सकी और मैच 57 रन से हार गई. दिल्ली कैपिटल्स इस टूर्नामेंट में तीन मैच लगातार हार चुकी है. आइए पढ़ते इस हार के बाद डीसी के कप्तान डेविड वॉर्नर ने क्या कहा.

क्या कहा डेविड वॉर्नर ने

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा कि,

‘जब आप 200 रनों का पीछा कर रहे होते हैं तो आपको अच्छी शुरुआत करनी होती है. ट्रेंट बोल्ट से श्रेय नहीं ले सकते. उन्होंने बहुत शानदार गेंदबाजी की. यह सिर्फ अपने कौशल को क्रियान्वित करने के बारे में है. कल शाम हमारे पास कुछ चॉप ऑन थे. हम प्रोफेशनल हैं. हमें इस पर काम करने की जरूरत है. क्षेत्ररक्षकों को हिट करना निराशाजनक है. हमारा एक स्ट्राइक गेंदबाज भी नीचे गया. बस योजना पर नहीं गया.’

ऐसा रही राजस्थान की बल्लेबाज

टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की शुरुआत शानदार रही. सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल और जाॅस बटलर ने शानदार अर्धशतक जमाया. जहां एक तरफ यशस्वी जायसवाल ने 31 गेंदो में 11 चौके और एक छक्के की मदद से 60 रनों की पारी खेली वही जाॅस बटलर ने 59 गेंदो में 11 गेंदो और एक छक्के की मदद से 79 रनों की पारी खेली. वही अंत में आकर शिमरोन हेटमायर ने 21 गेंदो में एक चौके और चार छक्के की मदद से 39 रन बनाए और राजस्थान रॉयल्स के स्कोर को 200 के करीब पहुंचाया.

ऐसी रही दिल्ली की बल्लेबाजी

200 रन के लक्ष्य का पिछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत बेहद ख़राब रही. तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने लगातार गेंदो पर पृथ्वी शाॅ और मनीष पांडे को जीरो रन पर आउट करके पवेलियन लौट गए. दूसरी तरफ कप्तान डेविड वॉर्नर ने जरूर मोर्चा संभाला और 65 रन की पारी खेली. बीच में ललित यादव ने भी 38 रनों की उपयोगी पारी खेली. लेकिन यह रन राजस्थान रॉयल्स द्वारा दिए गए लक्ष्य के नजदीक नही था. राजस्थान रॉयल्स ने इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 57 रन से हरा दिया.

ALSO READ:IPL 2023: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की हसिनाओं को मात देती है KKR के इस प्लेयर की वाइफ, देखकर लट्टू हो जाएंगे