Placeholder canvas

IPL 2023, CSK vs DC: हार के बाद बल्लेबाजों पर भड़के डेविड वॉर्नर कहा, ‘हमने विकेट खोए नही बल्कि हमने विकेट फेंके है….’

दिल्ली कैपिटल्स का सफर प्लेऑफ के लिए अब लगभग खत्म सा हो गया है. टीम को जाहिर तौर पर ऋषभ पंत की कभी बहुत खली है. हालांकि डेविड वॉर्नर ने अपने बल्ले और कप्तानी से बहुत संभालने की कोशिश की है लेकिन वह लगाए जीत नही डिलीवर कर पाए हैं. सीएसके के खिलाफ मिली हार पर डेविड वॉर्नर ने क्या कहा है, नीचे पढ़िए.

हमने अपने विकेट फेंक दिए- डेविड वॉर्नर

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा कि,

‘तीन विकेट खोने के वजह से दबाव में आ गए. हमने पहले ओवर में एक विकेट गंवाया. हमारा ओपनिंग कॉम्बिनेशन अहम है. हमने रन आउट होकर एक विकेट गंवाया. हमने विकेट फेंके. खुद पर जरूरत से ज्यादा दबाव डालें. यह एक प्राप्त करने वाला कुल था. इस लक्ष्य को पाने के लिए, हमें एक बेहतर पहले छक्के की जरूरत थी.

हम स्ट्राइक रोटेट नहीं कर सके. हमें अलग-अलग चीजों को आजमाने की जरूरत थी लेकिन हम नहीं कर सके. जब आपको एक चौड़ा हाफ-ट्रैकर मिलता है तो आप उसे कवर करने के लिए हिट नहीं कर सकते. हमें उन चौड़े हाफ-ट्रैकर्स के साथ बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए था.’

ऐसा रहा मैच का हाल

इस मैच में एक बार फिर महेंद्र सिंह धोनी ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. हालांकि चेन्नई के तरफ से कोई बड़ी अर्धशतकीय पारी तो नही आई लेकिन 20 और 30 के आंकड़े में रन बनते रहे. अंत में आकर माही ने दो छ्क्के लगाए और स्कोर को 160 के पार पहुंचा दिया.

168 रनों के लक्ष्य का पिछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स ने अपने तीनों मुख्य बल्लेबाज 25 रन के योग पर गंवा दिए. मनीष पांडे, राइली रूसो और अक्षर पटेल ने कोशिश की कि दिल्ली कैपिटल्स के स्कोर को दिए गए लक्ष्य के पास पहुंचाए लेकिन ऐसा हो नही सका. और इस तरह से दिल्ली कैपिटल्स यह मैच 27 रनों से सीएसके के हाथों हार गई.