Placeholder canvas

आईपीएल में लखनऊ ने जिस खिलाड़ी को नहीं दिया एक भी मौक़ा उसने इंग्लैंड में मचाई तबाही, सिर्फ 24 गेंदों में ठोके 67 रन

by CONTRIBUTOR
LUCKNOW SUPER GIANTS IPL 2023

लखनऊ सुपरजॉइंट्स टीम का हिस्सा रहे ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर डैनियल सैम्स ने इंग्लैंड में चल रहे टी20 ब्लास्ट में बारिस से प्रभावित मुक़ाबले में सिर्फ़ 24 गेंद में 67 रन की ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए अपनी टीम को 237 रन के स्कोर तक पहुँचाया।डैनियल सैम्स एक्सेस के लिए खेलते हैं।

उन्होंने मिडिलसेक्स के ख़िलाफ़ ये तूफ़ानी पारी खेली जिसके बाद डकवर्थ लुईस मैथड के अधर पर डैनियल की टीम ने 22 रन से मैच अपने  नाम किया।

लखनऊ सुपर जायंटस का हिस्सा हैं सैम्स

डैनियल आईपीएल में सुपर जायंटस का हिस्सा हैं, लेकिन उन्हें सुपर जायंटस की तरफ से एक भी मुकाबला खेलने को नहीं मिला है। लखनऊ ने डेनियल को 75 लाख में ख़रीदा था। इससे पहले वो दिल्ली,आरसीबी और मुंबई का हिस्सा रह चुके हैं। सैम्स ने टी 20 ब्लास्ट के इस सीजन में धमाल मचा रखा है।

अपनी टीम से खेलते हुए डेनियल सैम्स ने 176 के स्ट्राइक रेट से 228 रन बनाये हैं, जो सर्वाधिक रन बनाने वालों की सूची में उन्हें दूसरे पायदान पर लाता है। साथ ही साथ उन्होंने ऑलराउंड प्रदर्शन दिखाते हुए 16 विकेट भी चटकाये हैं।

एक्सेस के बल्लेबाज़ों का शानदार प्रदर्शन

मिडलसेक्स के ख़िलाफ़ एक्सेस की टीम से खेल रहे सैम्स चौदहवें (14) ओवर में  बैटिंग करने आए जब टीम का स्कोर 149 रन था। इसके बाद सैम्स की तूफ़ानी पारी से एक्सेस ने आख़िरी 37 गेंद में 87 रन जोड़े।

सैम्स के अलावा दो और बल्लेबाज़ो ने शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए अर्धशतक जड़े। सैम्स के अलावा ओपनर डैन लॉरेंस ने 53 और माइकल पेपर ने 64 रन की शानदार पारी खेली।

आईपीएल में धमाल मचाते नज़र आयेंगे सैम्स

डैनियल सैम्स का टी20 ब्लास्ट में शानदार प्रदर्शन उनके आईपीएल करियर के लिए अछा साबित हो सकता है। लखनऊ की टीम को एक बेहतरीन ऑलराउंडर की ज़रूरत है और ऐसे में सैम्स का शानदार प्रदर्शन उनके काम आ सकता है।

2023 में एक भी मौक़ा ना पाने वाले सैम्स को लखनऊ की टीम अगले साल होने वाले आईपीएल में ज़रूर मौक़ा देकर उनके बेहतरीन फॉर्म को भुनाने की कोशिश करेगी।

ALSO READ: “अगर वो टीम इंडिया में होता तो बात कुछ और होती, लेकिन चयनकर्ताओं ने..” चयन समिति पर भड़के Dilip Vengsarkar

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00