Placeholder canvas

क्रिस गेल की पत्नी है सनी लियोन से भी ज्यादा हॉट है,तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

वेस्टइंडीज के मशहूर क्रिकेटर क्रिस गेल को बच्चा बच्चा बच्चा जानता है। वह एक शानदार प्लेयर हैं। वह एक ऐसे बल्लेबाज हैं। उन्होंने टेस्ट में 13 शतक वनडे में दोहरा शतक और T20 में शतक बनाने वाले एक खिलाड़ी हैं। वह अपने खेल की वजह से छा जाते हैं। लेकिन इन दिनों अपनी निजी लाइफ की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं और सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

क्रिस गेल की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत

क्रिकेटर क्रिस गेल की पूरी दुनिया में फैंस हैं। ऐसे में उनके फैंस यह जानना चाहते हैं कि उनकी पर्सनल लाइफ कैसी है। आपको बता दें कि क्रिस गेल की पत्नी बहुत ही खूबसूरत हैं। उन्हें देखते ही लोग उनके दीवाने हो जाते हैं।

क्रिस गेल को न सिर्फ विदेशों में बल्कि इंडिया में भी काफी पसंद किया जाता है। क्रिकेट की दुनिया में यूनिवर्स बॉस के नाम से जाना जाता है। उन्होंने क्रिकेट से संन्यास ले लिया है, लेकिन आज भी वह चर्चा में बने रहते हैं।

बेहद खूबसूरत हैं क्रिस की पत्नी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chris Gayle 👑 (@chrisgayle333)

अपनी वाइफ की वजह से एक बार और ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। क्रिस गेल की वाइफ ने खूबसूरती से सबको किया दीवाना बना दिया है। क्रिस गेल की वाइफ बहुत ही खूबसूरत है जिसकी वजह से वह चर्चा में बनी हुईं हैं।

साल 2009 में नताशा से शादी की

बता दें कि क्रिस गेल ने नताशा से 2009 में शादी की और वह 14 सालों से एक दूसरे के साथ हैं। जो उन्हें देखता है वह दिल हार बैठता है।

क्रिस गेल की वाइफ बेहद हॉट हैं

वेस्टइंडीज के क्रिकेटर क्रिस गेल की वाइफ इतनी सुंदर है कि जब वह उनके साथ खड़ी होती हैं तो लोग उनकी सुंदरता की तारीफ किए बिना नहीं रह पाते हैं। नताशा को जिसने भी देखा उसने उनकी तारीफ की नताशा की फिटनेस के सामने मलाइका और शिल्पा भी फेल हैं।

ये भी पढ़ें-WTC फाइनल हार के बाद रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ इस खिलाड़ी को बनायेंगे बलि का बकरा, दोबारा कभी नहीं मिलेगा टीम इंडिया में मौका