Placeholder canvas

मुख्यचयनकर्ता ने बताया कब होगी Hardik Pandya की टीम इंडिया में वापसी, रणजी में न खेलने पर दिया ये जवाब

टीम इंडिया वेस्टइंडीज घरेलू सीरीज के बाद 24 फरवरी से श्रीलंका के खिलाफ टी20 और टेस्ट घरेलू सीरीज खेलने की शुरुआत करने वाली है। जिसके लिए बीसीसीआई ने टीम का ऐलान भी कर दिया है। इस टीम में रविन्द्र जडेजा ने अपनी वापसी कर ली है। लेकिन टीम से Hardik Pandya का नाम गायब हैं। हार्दिक पांड्या ने टी20 विश्वकप 2021 के बाद टीम इंडिया के लिए कोई मैच नही खेला है। जिसके बारे में सवाल पर क्या कहा गया आइए जानते हैं।

जब हार्दिक पांड्या गेंदबाजी के लिए तैयार होंगे तब नाम पर चर्चा होगी

हार्दिक पांड्या

भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा (Chetan Sharma) ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सवालों का जवाब दिया। टीम के अनाउंसमेंट के बाद टीम इंडिया में हार्दिक पांड्या के विषय में सवाल पूछे गए जिसपर जवाब दिया गया कि,

” हार्दिक पांड्या निश्चित रूप से भारतीय टीम का अहम हिस्सा हैं। उनकी इंजरी को लेकर मैं यही कह सकता हूं कि जब हमें ऐसा लगेगा कि वो 100 फीसदी फिट हैं। खेलने के लिए तैयार हैं और गेंदबाजी भी कर सकते हैं। तब हम उनके नाम पर चर्चा करेंगे”।

रणजी में न खेलने का सवाल हार्दिक से करें

हार्दिक पांड्या

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब हार्दिक पांड्या के रणजी टीम में ना खेलने के विषय में पूछा गया तब चयनकर्ता ने जवाब दिया कि,

” आप हार्दिक पांड्या से पूछ सकते हैं कि वो रणजी में क्यों नहीं खेल रहे हैं। हम उन लोगों को देख रहे हैं जोकि रणजी में खेल रहे हैं जो वहां अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। हम लड़को के बीच प्रतियोगिता देखकर खुश हैं कि वो अच्छा कर रहें हैं”।

ALSO READ:IND vs WI: Bhuvneshwar Kumar से हुई गलती तो कप्तान रोहित शर्मा ने खोया आपा, फैंस बोले नहीं बन सकता कोई कैप्टन कूल

हार्दिक पांड्या टीम इंडिया से बाहर लेकिन IPL में टीम के कप्तान

हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या 2021 के विश्व कप के बाद से टीम में नहीं चुने गए हैं। वो अब रणजी भी नही खेल रहें हैं। लेकिन इस बार हार्दिक पांड्या आईपीएल में जुड़ी नई फ्रेंचाइजी अहमदाबाद टाइटंस के कप्तान होंगे।

ALSO READ:IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम की हुई घोषणा, इस खिलाड़ी को पहली बार मिला मौका