Placeholder canvas

इंग्लैंड में बदले चेतेश्वर पुजारा ने दिखाए तेवर, टीम इंडिया के साथ नही कर रहे है ट्रेवल, बस छोड़ प्राइवेट गाड़ी का किया इंतजाम

7 जून से शुरू होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए भारतीय टीम इंग्लैंड पहुंच चुकी है। टीम के सभी खिलाड़ियों ने लंदन पहुंचकर अभ्यास शुरू कर दिया है। भारत के सभी खिलाड़ी अभ्यास सत्र में जमकर पसीना बहा रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर चेतेश्वर पुजारा की एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। जिसमें भारत के आलराउंडर रवींद्र जडेजा अचंभित करने वाले एक्सप्रेशन दे रहे हैं।

चेतेश्वर पुजारा को देख हैरान हुए जडेजा

भारतीय टीम पिछले तीन दिनों से विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए अभ्यास कर रही है। इस दौरान भारत के सभी खिलाड़ी होटल से मैदान तक बस के माध्यम से जा रहे हैं लेकिन सोमवार को भारत के टाॅप ऑर्डर बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा अपनी पर्सनल कार के माध्यम से मैदान पर पहुंचे। जिसे देखकर आलराउंडर रवींद्र जडेजा ने अचंभित वाले एक्सप्रेशन दिए और कहा कि सही है पुजी भाई, सब बस से आप अपनी पर्सनल कार से।

वही आपको बता दें कि चेतेश्वर पुजारा पिछले काफी लंबे समय से इंग्लैंड में है। वें काफी लंबे समय से काउंटी क्रिकेट में ससेक्स की टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। इस दौरान पुजारा का बल्ला भी जमकर बोल रहा है और खूब जमकर कर वें रन बना रहे हैं।

आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ है शानदार रिकार्ड

आपको बता दें कि चेतेश्वर पुजारा इस समय बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने अपने बल्ले से काउंटी क्रिकेट में काफी रन बनाए है। वें अपने इस फॉर्म को फाइनल में आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ भी जारी रखना चाहेंगे और भारतीय टीम को विश्व टेस्ट चैंपियन बनाना चाहेंगे।

वही अगर हम इनके करियर पर नजर डाले तो 35 साल के पुजारा ने अभी तक अपने करियर में 102 टेस्ट मैच खेले हैं. इसमें उन्होंने 19 शतक और 35 अर्धशतकों की मदद से कुल 7154 रन बनाए हैं. वह इस फॉर्मेट में 3 डबल सेंचुरी जड़ चुके हैं. खास बात है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने 2 दोहरे शतक जड़े हैं.

ALSO READ:केएस भरत और ईशान किशन में से किसे मिलेगा WTC FINAL में मौका? राहुल द्रविड़ के खास दोस्त ने बताई अंदर की बात