Placeholder canvas

चेतन शर्मा ने स्टिंग ऑपरेशन के 3 महीने बाद तोड़ी चुप्पी, ट्विटर पर बयां किया दर्द, बोले- जिंदगी अब तक…

आज से तीन महीने पहले एक न्यूज वेबसाइट द्वारा एक सनसनीखेज स्टिंग ऑपरेशन किया गया था. इस स्टिंग में भारत के पूर्व चयनकर्ता चेतन शर्मा को एक्सपोज किया गया था. स्टिंग में चेतन शर्मा ने बीसीसीआई और खिलाड़ियों के बारें में कुछ प्राइवेट बात शेयर किया था.

इसके बाद बीसीसीआई ने चेतन शर्मा को उनके पद से हटा दिया था. इस बात को तीन महीने बीत गए हैं और अब पहली बार चेतन शर्मा ने इस बारें में अपना मुंह खोला है.

चेतन शर्मा ने कह दी ये बड़ी बात

बीसीसीआई के पूर्व चयनकर्ता रहे चेतन शर्मा ने ट्विटर के जरिए अपनी दिल की बात शेयर की है. अपने ट्विटर हैंडल का इस्तेमाल करते हुए चेतन शर्मा ट्वीट किया कि,

‘जिंदगी अब तक बहुत कठिन रहा है. अपने करीबी और प्रिय से कोई उम्मीद नहीं. आशा है कि माता रानी मुझे आशीर्वाद दें.’

चेतन शर्मा के ट्वीट पर कुछ मिक्स रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. जहां कुछ लोग चेतन शर्मा का साथ देने की बात करे हैं, वहीं कुछ लोग चेतन शर्मा की आलोचना कर रहे हैं. नीचे आप चेतन शर्मा का ट्विट और उन पर आए रिएक्शन पढ़ सकते हैं.

चेतन शर्मा ने खोले थे टीम इंडिया के अंदर की बातें

चेतन शर्मा की जी न्यूज़ के स्टिंग ऑपरेशन से जो बातें निकलकर सामने आईं थीं. पहली तो यही थी कि बड़े खिलाड़ी मैच फिट होने के लिए इंजेक्शन तब भी लेते जब वे सिर्फ 85% फिट होते हैं. ये इंजेक्शन डोप टेस्ट में नहीं पकड़े जाते हैं. वहीं दूसरी बात यह है कि टी20 वर्ल्डकप से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए बुमराह 100% फिट नहीं थे.

तीसरे टी20 के बाद उनकी चोट गंभीर हो गई और उन्होंने हटने का फैसला किया. तीसरी बात यह कही गई थी कि आजकल कोई भी खिलाड़ी चोट के कारण टीम से बाहर नहीं जाना चाहता वर्ना वापसी के लिए 2 साल तक इंतजार करना होगा. ईशान किशन का उदाहरण दिया कि 200 रन बनाने के बाद ऋषभ पंत, संजू सैमसन, केएल राहुल का करियर खतरे में पड़ गया.

ALSO READ: WTC Final से पहले टीम इंडिया के लिए टेंशन बढ़ाने वाली खबर, चोट के कारण IPL 2023 से बाहर हुआ यह खिलाड़ी