Placeholder canvas

“चल आगे निकल” अब तक अपने गेंदबाजों से नाराज हैं महेंद्र सिंह धोनी, दीपक चाहर की प्लेन में ही कर दी बेइज्जती

आईपीएल का 16वां सीजन शुरू हो गया है। इस समय आईपीएल का फर्स्ट हाफ चल रहा है। इस बार आईपीएल में तीन साल बाद होम और अवे का सिस्टम लौटकर आया है। जिसके कारण इस टूर्नामेंट में टीमों को हर बार की तुलना में ज्यादा ट्रैवल करना पड़ रहा है। जिसके कारण ट्रैवल के दौरान आईपीएल टीमों की कई हंसी मजाक वीडियो सामने आ रही है। ऐसी वीडियो चेन्नई सुपर किंग्स के कैंप से सामने आयी है। जहां दीपक चाहर की जबरदस्त बेइज्जती देखने को मिली है।

दीपक चाहर की हुई बेइज्जती

दरअसल जब चेन्नई की टीम चेन्नई से मुंबई जा रहे थे। उसी दौरान प्लेन में दीपक चाहर धोनी के पास गए उनकी राय जानने गए। इस दौरान धोनी बहुत ही ध्यान से कोई किताब पढ़ने में लगे हुए थे। दीपक ने जैसे ही धोनी से उनकी राय जाननी चाही उन्होंने हाथों से इशारा करते हुए कहा कि आगे बढ़ो। इस दौरान दीपक ने कहा कि, ‘माही भाई जवाब दो… किस एग्जाम की तैयारी कर रहे हो आप।’

हालांकि धोनी ने दीपक चाहर के साथ मजाक किया था, लेकिन सीएसके के लिए उनके द्वारा बनाया गया यह वीडियो ब्लॉग अब फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो पर कई फैंस अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं एवं कमेंट कर दीपक चाहर की मजे भी ले रहे हैं।

अब तक खास नहीं रहा दीपक का प्रदर्शन

दीपक चाहर का चेन्नई सुपर किंग्स के प्रमुख तेज गेंदबाज है। उन्हें फ्रेंचाइजी ने पिछले साल 15 करोड़ रुपये खर्चकर अपनी टीम में जोड़ा था लेकिन चोट के कारण वें नहीं खेल पाए थे। हालांकि इस बार उन्होंने वापसी की है लेकिन इस सीजन में वें अब तक रंग में नजर नहीं आए हैं। उन्होंने अब तक टीम के लिए दोनों मैचों में एक बेहतरीन प्रदर्शन नहीं किया है।

दीपक चाहर के खराब प्रदर्शन के कारण इस साल सीएसके की तेज गेंदबाजी काफी कमजोर नजर आ रही है। टीम के पास इस साल कोई बड़ा गेंदबाज नहीं है। टीम के पास तुषार देशपांडे, राज हंगेरकर जैसे युवा गेंदबाज है। लेकिन एक भी गेंदबाज अब तक प्रभावित करने में नाकाम रहा है।

ALSO READ: IPL 2023: लगातार हार के बाद भड़के रोहित शर्मा अपने ही टीम के खिलाड़ियों जो लगाई फटकार, कहा अब मुझे ही रन बनाना होगा