MS DHONI ANGRY ON MOEEN ALI

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI) को कैप्टन कूल का टाइटल मिला हुआ है, लेकिन ऐसा नही है कि माही को कभी गुस्सा ही नही आता है. पिछली बार जब राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर, सीएसके से भिड़ी थी, तब धोनी अपने साथी खिलाड़ी पर बहुत नाराज हो गए थे. आइए इस लेख में जानते हैं पूरी बात.

इस वजह से मोईन अली पर फूटा MS DHONI का गुस्सा

आईपीएल में रोज एक से एक रोमांचक मैच खेले जा रहे हैं. इस लिस्ट में हम आरसीबी मैच सीएसके के मैच को भी रख सकते हैं. इस मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने पहले बल्लेबाजी किया और स्कोरबोर्ड पर 226 रन का विशाल लक्ष्य लगा दिया. इसके जवाब में आरसीबी ने शानदार प्रदर्शन किया और फाॅफ डु प्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल ने तेजतर्रार अर्धशतक जड़ डाले.

मैच के अंत में जब गेम रोमांच के चरम पर था तब हरफनमौला खिलाड़ी मोइन अली से लापरवाही हो गई और माही भड़क गए. दरअसल पथिराना के गेद पर वायने पार्नेल ने शाॅट खेला जो मोइन के पास गई.

अगर मोइन अली जल्दी थ्रो करते तो एक भी रन नही बनता. मोइन अली की लापरवाही और माही का गुस्सा देख सकते हैं.

कैसी है चेन्नई की स्थिति

चेन्नई सुपर किंग्स इस आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर रही है. सलामी बल्लेबाज के रूप में ऋतुराज और काॅनवे अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं तो बीच में अजिंक्य रहाणे भी गजब के फाॅर्म में दिख रहे हैं. मैच फिनिश करने की जिम्मेदारी माही और जडेजा पर है, जो कि वह बखूबी कर रहे हैं.

अभी तक खेले 5 मैच में चेन्नई ने 3 जीते हैं और 6 प्वाइंट से प्वाइंट पर तीसरे स्थान पर मौजूद हैं. क्रिकेट एक्सपर्ट्स और मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से बताया जा रहा है कि महेंद्र सिंह धोनी का यह अंतिम आईपीएल साबित हो सकता है, ऐसे में सभी खिलाड़ी अब माही के लिए इस बार खिताब जीतना चाहेंगे.

ALSO READ: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ केएल राहुल ने बनाई खतरनाक प्लान, प्लेइंग 11 में इन खिलाड़ियों को दिया मौका

Published on April 19, 2023 1:52 pm