Bigg Boss Ott 2 Grand Finale: घर से बेघर होते ही सलमान खान ने कहा, ''इस सीजन को पूजा भट्ट के सीजन के रूप में याद किया जाएगा''
Bigg Boss Ott 2 Grand Finale: घर से बेघर होते ही सलमान खान ने कहा, ''इस सीजन को पूजा भट्ट के सीजन के रूप में याद किया जाएगा''

बिग बॉस ओटीटी 2(Bigg Boss Ott 2)के ग्रैंड फिनाले में टिविस्ट आया जब  फैन ने पूजा भट्ट टॉप फाइव से बाहर हो गई। वह फिनेाले से चंद पहले ही घर से बेघर हो गईं। लेकिन पूजा का बीबी हाउस में एक अलग रुप देखने को मिला।

बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने पूजा की घर की अंदर की जर्नी पर बात किया और उनकी तारीफ की। उन्होंने कहा, “इस सीजन को पूजा भट्ट के सीजन के रूप में याद किया जाएगा। आप अपनी  गेम की और उपस्थिति से सभी के दिलों को छूने में कामयाब रहे हैं। सलमान ने कहा कि आपने  1 मिलियन से कम फॉलोअर्स के साथ घर में एंट्री किया अब आपकी फैन फ्लोविंग बहित ज्यादा हो चुकी है।

सलमान ने पूजा का किया धन्यवाद

बता दें कि सलमान खान ने पूजा भट्ट की जमकर तारीफ की। भाईजान ने कहा कि आपने मेरा काम  आसान कर दिया। मै चाहता हूं कि आप रह सीजन में घर के अंदर जाएं। उन्होंने पूजा की जमकर तारीफ की।

पूजा भट्ट का सफर रहा यादगार

बता दें कि शो में पूजा का सफर बहुत ही ज्यादा यादगार रहा। पूरे शो में उनके सभी कंटसेटेंट को समझाते हुए देखा गया। वहीं उनके फैन उन्हे इस तरह देखकर काफी खुश हुए।

पूजा भट्ट ने रखा था फोन!

बिग बॉस के घर से एक तस्वीर वायरल हुई जिसमें घर के अंगर पूजा को फोन के साथ देखा गया। हालांकि बाद में सच्चाई सामने आई कि वह फोटो एडीटेड था। ऐसा कुछ भी नहीं।

वहीं शो में बेबिका के साथ पूजा भट्ट की दोस्ती शो के मुख्य आकर्षण में से एक थी। फिनाले एपिसोड में सलमान खान ने दो सबसे एंटरटेंनिग कंटेस्टंट को बुलाया। वहीं पूजा ने जिया शंकर के साथ अपनी लड़ाई के लिए भी सुर्खियां बटोरीं, जहां उन्होंने गुस्से में जिया शंकर को गाली दे दी थी।

ये भी पढ़े-बिग बॉस ओटीटी 2: अभिषेक मल्हान को पीछे छोड वाइल्ड कार्ड कंटस्टेंट एल्विश यादव बने विनर, जानिए कितने की मिली प्राइज मनी