Placeholder canvas

BIGG BOSS 15 के बाद अब इन 2 लोगों का शक्ल तक नहीं देखना चाहती हैं Shamita Shetty, एक्ट्रेस ने बताया नाम

by Megha Shukla
Shamita shetty big boss 15

बिग बॉस 15 (bigg boss 15) फिनाले इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है, इसकी चर्चा हर जगह होती है, लोग इस फिनाले को देखना काफी पसंद करते हैं। इस वक्त कई सुपर स्टारों के बीच काफी जंग देखने को मिल रही है। बिग बॉस सीजन 15 (BIGG BOSS 15) में हमें बाकी सीजन्स की तरह दोस्ती और दुश्मनी के रिश्ते देखने को मिले। सीजन 15 में शमिता शेट्टी अपनी दमदार पर्सनैलिटी की बदौलत ज्यादातर कंटेस्टेंट्स के निशाने पर आईं।

शमिता और तेजस्वी की लड़ाई ‘बिग बॉस 15’ (BIGG BOSS 15) में काफी तेजी से देखने को मिल रही है। शमिता की शो में देवोलीना, राखी सावंत, तेजस्वी प्रकाश संग लड़ाइयां देखने को मिली, जिसमें सबसे ज्यादा लड़ाई शेट्टी की तेजस्वी के साथ हो रही है। बीते एपिसोड में शमिता शेट्टी ने बताया कि वो किन दो बिग बॉस कंटेस्टेंट्स का चेहरा शो खत्म होने के बाद बिल्कुल नहीं देखना चाहेंगी। शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी बिग बॉस 15 का हिस्सा हैं, इस इस स्टेज पर वह काफी अच्छा प्रदर्शन करती नजर आ रही हैं, लेकिन इन दोनों एक्ट्रेस के बीच काफी लड़ाई हो चुकी है। शमिता शेट्टी तेजस्वी पर काफी नाराज हैं।

शमिता शेट्टी ने कह डाली अपने दिल की बात

इन दिनों बिग बॉस 15 का फिनाले काफी तेजी से चल रहा है और अब इसके विनर के घोषित करने का भी समय नजदीक आता जा रहा है। निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल के साथ बातचीत में शमिता शेट्टी कहती हैं-

“ओटीटी में मैं और दिव्या कम ही सही लेकिन फिनाले तक बात कर रहे थे, लेकिन तेजस्वी से मेरा बिल्कुल बात करने का मन नहीं है तेजस्वी प्रकाश ने तो हद ही पार कर दी है। उससे कटऑफ हो गया है एकदम। मैं तो बाहर जाकर तेजस्वी क्या करण कुंद्रा की भी शक्ल ना देखूं। तेजस्वी और शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी आपस में काफी झगड़ चुकी हैं, हाल ही में इन दोनों का झगड़ा देखा गया था। यह दोनों एक दूसरे पर भारी पड़ते दिखाई दे रहे हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शमिता और तेजस्वी का क्यों हुआ झगड़ा

बिग बॉस 15 (BIGG BOSS 15) फिनाले पर इन दोनों एक्टर के बीच जमकर झगड़ा हुआ यह झगड़ा भी इसलिए हुआ करण कुंद्रा की वजह से। अब शमिता का तेजस्वी की तरफ ऐसा बर्ताव लाजमी भी है। इस हफ्ते शमिता और तेजस्वी के बीच जबदस्त जंग देखने को मिली।शमिता ने बुरी तरह से तेजस्वी को फटकार लगाई। इसकी वजह भी करण कुंद्रा है। टास्क में शमिता करण कुंद्रा की मसाज क्या करने लगीं तेजस्वी ने उन्हें पहले तो खींचा फिर ताना मारते हुए कहा कि ये राकेश बापत नहीं है।

इस बात को लेकर इन दोनों के बीच काफी खींचातानी शुरू हो गई। मामला यही नहीं रुका तेजस्वी ने शमिता को आंटी भी बुलाया। तेजस्वी ने जब ऐसे शब्दों का प्रयोग किया इस बात पर काफी नाराजगी जाहिर की गई, तेजस्वी और शमिता शेट्टी का झगड़ा फिनाले में काफी देखने को मिला।

ALSO READ: बिग बॉस 15 से निकलते ही फूटा Rakhi Sawant का गुस्सा, कहा ऐसे लोगो को तो उल्टा लटका देना चाहिए

तेजस्वी को किया जा रहा ट्रोल

shamita_teja

तेजस्वी ने जब इस शब्द का प्रयोग किया समिता के लिए तो उन्हें ट्रोल होना पड़ा।शमिता को आंटी बुलाने, उन्हें एज शेम करने की वजह से तेजस्वी को काफी ट्रोल किया जा रहा है।सेलेब्स ने भी तेजस्वी की क्लास लगाई है। इस बात को लेकर तेजस्वी को काफी सतर्क किया गया।

शमिता शेट्टी ने तेजस्वी प्रकाश को इंसिक्योर बताया। इन दोनों के झगड़ों को इस फिनाले में काफी पसंद किया जा रहा है। दोनों एक्ट्रेसेज की इस कैटफाइट का किसे वोटिंग में फायदा होता है, ये जल्द पता लगने वाला है। क्योंकि अब बिग बॉस 15 के विनर का नाम जल्द से जल्द घोषित कर दिया जाएगा, फैंस इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि बिग बॉस 15 (BIGG BOSS 15) का विनर कौन होगा। कलर्स टीवी पर या सबसे ज्यादा तेजी से चल रहा है इससे सबसे ज्यादा देखा जा रहा है।

ALSO READ-तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबिता जी भी इस 22 साल की लड़की के खूबसूरती के आगे पड़ी फीकी, तस्वीरें देख नहीं होगा यकीन

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00