CSK IPL 2023 SHIVAM DUBEY

चेन्नई सुपर किंग्स ने पिछले आईपीएल का टाइटल जीतकर पांचवी बार खिताब अपने नाम करने में कामयाब रही. महेंद्र सिंह धोनी के कप्तानी में शिवम दुबे ने अपने करियर का बेस्ट फाॅर्म दिखाया. दूबे ने इस सीरीज सबसे अधिक 35 छक्के जड़े और 336 रन बनाया था.

शिवम दुबे का एक वीडियो चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल अंकाउट पर जारी किया गया है, जिसमें वह ऑल टाइम बेस्ट सीएसके का प्लेइंग इलेवन बता रहे हैं.

शिवम दुबे ने इस युवा खिलाड़ी को किया नजरअंदाज

ऑल-टाइम बेस्ट प्लेइंग इलेवन में शिवम दुबे ने सलामी बल्लेबाज के रूप में ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज मैथ्यू हेडन और माइकल हसी को चुना. इसके बाद उन्होंने सुरेश रैना और अंबाती रायुडू को तीसरे और चौथे नम्बरपर मौका दिया. कप्तान के रूप में पांचवे नंबर पर एमएस धोनी को रखा.

हरफनमौला खिलाड़ियों के रूप में उन्होंने रवींद्र जडेजा, एल्बी मॉर्कल और ड्वेन ब्रावो को चुना. गेंदबाजों में उन्होंने हरभजन सिंह, लक्ष्मीपति बालाजी को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया. और अंत में अपना नाम भी दे दिया. इस वीडियो के नीचे दीपक चाहर ने एक मज़ेदार चैंलेज दिया है.

दीपक चाहर ने दे डाला चैंलेज

शिवम दुबे के इस वीडियो पर कमेंट सेक्शन में दीपक चाहर ने लिखा, ‘अगले साल एक बॉलर के तौर पर खेलेगा तो हम कहां जाएंगे. अगले साल तेरा और मेरा मैच होगा, मैं तुम्हें एक ओवर फेंकूंगा और तुम मुझे, जो जीतता है जगह वही लेगा.’

इसके जवाब में शिवम दुबे ने चाहर को मेंशन करते हुए लिखा, ‘मैंने अभी तेरे लिए एक स्पॉट छोड़ रखा है तू क्या तबकी बात कर रहा है.’

जिसके बाद चाहर ने हंसते हुए लिखा, ‘मुझे स्पॉट नहीं चाहिए मैच चाहिए.’

यह जवाब सुनकर शिवम दुबे ने हंसते हुए कहा, ‘ठीक है जैसा तू कहे.’

आप से बता दें कि आईपीएल में दोनों चेन्नई सुपर किंग्स के तरफ से खेलते हैं और इस बार फाइनल में दोनो खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया था.

ALSO READ: गुजरात टाइटंस के इस खिलाड़ी की खुली किस्मत, चयनकर्ता हुए मेहरबान, पाकिस्तान के खिलाफ टीम में मिली जगह