Placeholder canvas

सूर्यकुमार यादव को क्या कहकर बुलाते हैं विराट कोहली, खुद KING KOHLI ने बताया SKY का निकनेम

ICC टी20 विश्व कप को शुरू होने अब सिर्फ चंद दिन रह गए हैं। भारत को पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को खेलना है। वहीं भारतीय टीम के लिए वर्ल्ड कप से पहले अच्छे संकेत हैं, क्योंकि स्टार खिलाड़ी विराट कोहली शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। 

विराट कोहली मैदान में जितनी मेहनत करते हैं, वे उतना ही मैदान के बाहर जिम और ट्रेनिंग में भी करते हैं। कई दफा विराट कोहली सोशल मीडिया पर अपनी ट्रेनिंग की तस्वीरें शेयर करते हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो अपने फैंस के लिए शेयर किया। 

सूर्या को क्या कह कर बुलाते हैं विराट कोहली?

इस वीडियो में विराट कोहली जबरदस्त वर्कआउट करते दिख रहे हैं और भारी-भरकम वेटलिफ्टिंग कर रहे हैं। वीडियो भी उन्होंने खुद ट्विटर पर शेयर किया है। खास बात है कि इस वीडियो को सूर्यकुमार यादव ने बनाया है। सूर्या को विराट कोहली ने क्रेडिट देते हुए ‘भाऊ’ कहा है। विराट ने कैप्शन में लिखा, 

‘वीडियो क्रेडिटः भाऊ सूर्यकुमार यादव’

ALSO READ: 6 6 6 6 4 4 4 भारतीय टीम में नहीं मिला मौका तो सैयद मुश्ताक अली में बरसा ये भारतीय खिलाड़ी ठोका शतक

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत की तैयारी जोरों पर

वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के अभियान की शुरुआत 23 अक्टूबर से होनी है। भारतीय टीम को अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। टीम इंडिया के फैंस अब तक एशिया कप सुपर 4 और पिछले साल वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से मिली हार को नहीं भूले हैं। भारत इस बार अपना बदला लेना चाहेगा। 

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के मैदान और परिस्थितियों को अच्छी तरह से समझने के लिए टूर्नामेंट से काफी पहले ही पहुंच गई है। भारतीय टीम इन दिनों अभ्यास मैच खेल रही है। भारत ने एक वॉर्मअप मैच भी खेल लिया है जिसने वह विजेता रहे।

भारत ने एक और अभ्यास मैच वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना है जिसके बाद टीम टी20 वर्ल्ड के वार्मअप मैच खेलेगी। भारतीय टीम इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वॉर्मअप मैच खेलेगी। 

ALSO READ: ICC T20 RANKINGS: टी20 विश्व कप से पहले सूर्यकुमार यादव की टी20 में लंबी छलांग बाबर आजम को पीछे कर नंबर 2 पर जमाया कब्जा