Placeholder canvas

IPL 2023 के बीच CSK के खिलाड़ी को मिली खुशी, घर आई दूसरी नन्ही परी, बोले- बेटियां होती हैं सच्चा आशीर्वाद…

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज अंबाती रायडू दूसरी बार पिता बने हैं. अंबाती की पत्नी चेन्नुपल्ली विद्या ने 16 मई को बेटी को जन्म दिया है. खुद अंबाती रायडू ने नन्ही परी की तस्वीर शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है कि, ‘बेटियां होती हैं सच्चा आशीर्वाद.’

कॉलेज के प्यार के साथ रचाईं थी शादी

अंबाती रायडू ने 14 फरवरी 2009 को अपनी काॅलेज की दोस्त चेन्नुपल्ली विद्या के साथ शादी की थी. काॅलेज में ही दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे. जैसा की हर क्रिकेटर के कैरियर में होता है कि पति क्रिकेट खेलता है और पत्नी घर संभालती है, वैसे ही कुछ इस कपल के साथ भी हुआ. जहां अंबाती रायडू क्रिकेट खेलते रहे तो चेन्नुपल्ली विद्या ने होम मेकर बनकर उनका साथ दिया.

शादी के 11 साल बाद रायडू और विद्या के घर एक बेटी ने जन्म लिया. और ठीक उसके 3 साल बाद विद्या ने एक और बेटी को जन्म दिया है. अंबाती रायडू की खुशी को दुगुना चेन्नई सुपर किंग्स की टीम मैनेजमेंट ने उनको बधाई देकर दिया.

कैसा रहा है अंबाती रायडू का कैरियर

अंबाती रायडू का कैरियर बहुत ही उतार-चढ़ाव भरा रहा है. शुरुआत में जब क्रिकेट खेलते थे तब उनकी तुलना सचिन तेंदुलकर से होता था. लेकिन साल 2019 के क्रिकेट विश्व कप में अंबाती रायडू के साथ बीसीसीआई ने धोका किया और उनकी जगह विजय शंकर को मौका दिया गया.

इसके बाद रायडू ने गुस्से में आकर संन्यास का ऐलान कर दिया. इस वक्त अंबाती रायडू सिर्फ आईपीएल में खेलते हैं. वह चेन्नई सुपर किंग्स के एक महत्वपूर्ण हिस्सा है.

हालांकि वह इस समय साधारण फाॅर्म में चल रहे हैं लेकिन उनको महेंद्र सिंह धोनी का विश्वास प्राप्त है. अंबाती रायडू ने अबतक 12 मैचों में 127.08 के स्ट्राइक रेट के साछ सिर्फ 122 रन ही बनाए हैं.

ALSO READ:WTC फाइनल में इन 5 भारतीय खिलाड़ियों पर होगी सभी की नजरें, देखें सभी के स्टेट्स