Placeholder canvas

सामंथा-विजय की दोस्ती में आई दरार, दोनों के बीच बातचीत बंद, इस वजह से दोनों के बीच बढ़ा मनमुटाव

सामंथा रुथ प्रभु सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी तगड़ी फैन फ्लोविंग है।वह साउथ की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं।अगर आप इंस्टाग्राम पर एक नज़र डालेगें तो वह क्लासिक फैशन की दीवानी है यह उनके पोस्ट को देखकर ही पता लग जाएगा। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में बीजी हैं।

विजय देवरकोंडा और सामंथा के बीच थी दोस्ती

सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा और के बीच दोस्ती किसी से छिपी नहीं है। एक्टर अक्सर अपने और सामंथा को लेकर अपने दिल में छिपा प्यार को शेयर करते रहते हैं।

विजय अक्सर समांथा के जन्मदिन और फिल्म के प्रमोशन में अपने दोस्ती का परिचय देते रहते हैं। अब जल्द ही यह दोनों फिल्म ‘खुशी’ में नजर आएंगे। जिसके लिए दोनों फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं।

यह दोनों हैदराबाद में फिल्म के म्यूजिक प्रोग्राम में पहुंचे थे, जहां एक्टर ने बताया कि सामंथा ने अपनी बीमारी के चलते उनसे बातचीत करनी बंद कर दी थी।

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

समांथा प्रभु सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वह अपना तरह तरह की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी तगड़ी फैन फ्लोविंग हैं। वह अपनी ट्रेडिशनल तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। जिसको देखते ही फैंस क्रेजी हो जाते हैं।

बता दें कि सामंथा रुथ प्रभु ने फिल्म ‘सिटाडेल: इंडिया’ की शूटिंग पूरी कर ली है। एक्ट्रेस ने कहा कि वह काम से ब्रेक लेना चाहती हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया। एक्ट्रेस ने लिखा था, ‘ आप सभी जानते हैं कि क्या होने वाला है काम से ब्रेक लेना बिल्कुल भी बुरी बात नहीं लगती है।

बता दें कि एक्ट्रेस मायोसाइटिस बीमारी से रिकवर कर रही हैं। वहीं विजय और सामंथा की फिल्म ‘खुशी’ एक सितंबर को सिनेमाघरों में रीलिज होगी। इस फिल्म का निर्देशक शिव निर्वाण  है। फिल्म में  सरन्या पोनवन्नन, मुरली शर्मा सचिन खेडेकर, , लक्ष्मी, रोहिणी, वेनेला किशोर, जयराम और राहुल रामकृष्ण भी लीड रोल में हैं।

ये भी पढ़ें-बॉलीवुड के इन पांच हस्तियों ने हाल ही में खरीदीं नई कारें, कीमत सुनकर नहीं होगा आपको यकीन