pat cummins ind vs aus post match

4 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मुकाबला खेला जाएगा. इंग्लैंड की टीम विश्व कप से लगभग बाहर हो चुकी है लेकिन चैंपियंस ट्रॉफी में जगह बनाने के लिए उनको यह मैच हर हाल में जितना होगा वहीं दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया सेमीफाइनल के पहुंचने की प्रमुख दावेदार है लेकिन उनके लिए भी यह मैच करो या मरो वाला साबित हो सकता है.

इस बीच ऑस्ट्रेलिया के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि ऑस्ट्रेलियाई आलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल चोटिल होकर विश्व कप से बाहर हो चुके है.

ग्लेन मैक्सवेल हुए चोटिल

ऑस्ट्रेलियाई टीम के स्टार बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल गोल्फ खेलने गए थे. मैक्सवेल सोमवार को एक राउंड के बाद एक गोल्फ कार्ट के पीछे सवारी कर रहे थे, तभी वह गिर गए, जिससे उन्हें चोट लग गई और काफी चोटें आईं.

आप से बता दें कि सप्ताह के ब्रेक के दौरान आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी गुजरात में गोल्फ खेलकर मनोरंजन कर रहे थे. ग्लेन मैक्सवेल इस चोट के वजह इंग्लैंड के खिलाफ मैच से बाहर हो जायेंगे.

ऑस्ट्रेलिया को हो सकती हैं मुश्किलें

ग्लेन मैक्सवेल के अलावा मिचेल मार्श भी चोटिल होकर विश्व कप से अनिश्चितकाल के लिए बाहर हो गए हैं. इंग्लैंड के खिलाफ मैच कठीन साबित होगा. ऑस्ट्रेलिया को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मैच को जितना ही होगा. नहीं तो दूसरी तरफ पाकिस्तान और अफगानिस्तान की टीम में भी धीरे-धीरे सेमी फाइनल के तरफ कदम बढ़ा रही हैं. सेमीफाइनल का अभी तक का शेड्यूल बहुत ही कंफ्यूजन वाला है. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया को हर हाल में या मैच जीतना होगा.

ऑस्ट्रेलिया का स्क्वॉड

पैट कमिंस (कप्तान), सीन एबॉट, एलेक्स केरी (विकेटकीपर), कैमरोन ग्रीन, जोश हेज़लवुड, ट्रेविस हेड, जोश इंग्लिस, मार्नस लाबुशेन, मिचेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, डेविड वॉर्नर और एडम जैम्पा

ALSO READ: W W W W W मोहम्मद शमी ने सिर्फ 18 रन देकर झटके श्रीलंका के 5 विकेट, सिर्फ 55 रनों पर आलआउट हुई पूरी टीम, सेमीफाइनल में पहुंचा भारत