BABAR AZAM TEST CAPTAINCY

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ज्यादा मौके पर शांत मिजाज में देखे जाते हैं पर इस वक्त एक पत्रकार ने उनसे ऐसा सवाल पूछ दिया कि वह पूरी तरह भड़क गए. आपको बता दें कि प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक पत्रकार ने बाबर आजम (Babar Azam) से टेस्ट कप्तानी छीने जाने पर सवाल किया तो इस पर बाबर आजम (Babar Azam) पूरी तरह भड़क गए और उन्होंने जो जवाब दिया है वह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

पत्रकार ने पूछा ये सवाल

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के बाद बाबर आजम (Babar Azam) से एक पाकिस्तानी पत्रकार ने पूछा कि कुछ लोग कह रहे हैं कि

“टीम पर आपकी ग्रिप कमजोर होती जा रही है. दोस्ती यारी का सिलसिला पाकिस्तान टीम में खत्म हो जाता रहा है.”

इस पर बाबर आजम ने उन्हें बीच में रोकते हुए कहा कि कौन सी दोस्ती. हालांकि पत्रकार ने इस बात को नहीं सुना और उन्होंने अपना सवाल आगे तक जारी रखा.

टेस्ट कप्तानी छीने जाने पर दी ये प्रतिक्रिया

पत्रकार ने जब बाबर आजम (Babar Azam) से यह पूछा कि जब से शाहिद अफरीदी ने चीफ सेलेक्टर का पद संभाला है, उन्होंने वनडे इंटरनेशनल में उप कप्तानी बदल दी. शान मसूद इस भूमिका में नजर आ रहे हैं. कहा जा रहा है कि आप से जल्द ही टेस्ट कप्तानी भी छीन ली जाएगी.

इस पर बाबर आजम (Babar Azam) ने कहा कि

“सर सिर्फ आपको पता होगा कि किसकी कप्तानी जा रही है. मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. मेरा काम है मैदान पर जाकर परफॉर्म करना और अपनी टीम से परफॉर्म करवाना.”

ALSO READ:IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ भारत की प्लेइंग इलेवन देख समझ से परे हैं चयनकर्ताओं के ये 3 फैसले

अपना ही दांव पड़ा उल्टा

आपको बता दें कि इस वक्त सोशल मीडिया पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की सपाट पिचों को लेकर भी एक अलग चर्चा चल रही है. बाबर आजम (Babar Azam) ने स्पिनरों की मददगार पिच तैयार करवाई थी लेकिन अब उनके लिए ही दांव उल्टा पड़ गया है.

ALSO READ: BCCI ने चुनी 5 सदस्यीय चयनकर्ताओं की टीम, इन 5 लोगों को मिला मौका, टी20 विश्व कप हार के विलेन चेतन शर्मा को मिली ये जिम्मेदारी

Published on January 7, 2023 8:21 pm