Placeholder canvas

“जब तक तुम मेरे साथ ये सब करोगी तुम्हारा बॉयफ्रेंड पाकिस्तान टीम में खेलता रहेगा” हनी ट्रैप में फंसे Babar Azam, पर्सनल तस्वीरें और वीडियो हुई लीक

इस वक्त पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) एक अलग वजह से चर्चा का विषय बन चुके हैं. एक तरफ उनकी कप्तानी में न्यूजीलैंड के हाथों और इंग्लैंड के हाथों पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा. वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर बाबर आजम (Babar Azam) की कुछ निजी वीडियो जमकर वायरल हो रही है.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद यह दावा किया जा रहा है कि हनी ट्रैप में बाबर आजम फंसे हुए हैं, जिनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही है.

वायरल हो रहा है यह वीडियो

https://twitter.com/niiravmodi/status/1614709104949465088?

सोशल मीडिया पर एक अकाउंट से वीडियो और फोटो शेयर किया गया है जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि इसमें दिखने वाला शख्स कोई और नहीं बाबर आजम (Babar Azam) ही है और वह दूसरे पाकिस्तानी क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड से चैट कर रहा है.

इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है कि ‘जो तुमने किया है, वही तुमको वापस मिले’. इस वक्त यह फोटो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रही है और लोग जमकर इस पर प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं.

ALSO READ:विराट कोहली और रोहित शर्मा नहीं इस युवा भारतीय खिलाड़ी में ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज टॉम मूडी को दिखती है विव रिचर्ड्स की झलक

बुरे दौर से गुजर रहे हैं Babar Azam

इस वक्त पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) काफी बुरे दौर से गुजर रहे हैं जिन्हें हाल ही में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के हाथों सीरीज गंवानी पड़ी. आपको बता दें कि पाकिस्तान के क्रिकेट इतिहास में यह पहली बार हुआ जब पाकिस्तान को अपनी धरती पर क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा.

इसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ भी 2-1 से हार झेलनी पड़ी. इतने बड़े हार के बाद इस वक्त बाबर आजम की कप्तानी काफी रूप से सवालों के घेरे में नजर आ रही है.

ALSO READ: विराट कोहली के शतक पर अनुष्का शर्मा ने लुटाया प्यार, पति के तारीफ में कही ये बात